इतिहास गवाह है कि जनता चाह ले तो सत्ता परिवर्तन तक कर सकती है फिर चाहे प्रत्याशी निर्दलीय ही क्यों ना हो- कर्णवीर सिंह यादव

BIHAR MLC ELECTION 2022- उत्तर प्रदेश चुनाव के परिणाम के बाद अब बिहार में भी एमएलसी एलेक्शन का बिगुल बज चुका है और इसी के साथ एक बार फिर से क्षेत्र में चुनावी हलचल देखी जा सकती है। जी हां आज हमारी nvr की टीम पहुंची बिहार की राजधानी पटना के बाढ़ क्षेत्र में जहां सभी के चहेते और झुझारू नेता कर्णवीर सिंह यादव (Karn veer singh yadav) जिन्हें लोग लल्लू मुखिया (Lallu Mukhiya) जी के नाम से भी जानते हैं एक निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर ताल ठोक रहे हैं।
Bihar MLC Election 2022

नामांकन में उमड़ी भीड़ से तो यही लगा की इस हाई प्रोफाइल सीट पर मुकाबला किसी भी प्रत्याशी के लिए आसान नहीं होने जा रहा है। ज्ञात हो, की यही करणवीर सिंह यादव (Karn veer singh yadav) साल 2019 में बाढ़ विधानसभा से निर्दलीय प्रतिसहि के तौर पर चुनाव लड़ चुके हैं, जहाँ उनका प्रदर्शन काबिले तारीफ़ था, हालाँकि वो सीट उस वक़्त बीजेपी की झोली में चली गयी थी वो भी मामूली अंतर् से। करणवीर सिंह यादव जी के नामांकन के दौरान समर्थकों का जनसैलाब अविश्वसनीय था।

Karn veer singh yadav

अविश्वसनीय इसलिए भी चूँकि इस चुनाव में आम जनता वोट डालने नहीं आती बल्कि उन्ही के चुने गए त्रिस्तरीय सदन के नुमाइंदे होते हैं। नामांकन उपरांत पटना स्थित भारतीय नाट्य कला केंद्र में उमड़े जनसैलाब को देख क्र करणवीर सिंह यादव भावुक हो गए लेकिन जब उनसे पूछा गया की कहीं जीतने के बाद किसी और दल में तो सम्मिलित नहीं हो जाएंगे, तो बड़ी सादगी से बोले की सर्वसमाज के कल्याण के लिए जो भी आवश्यक होगा मैं करूँगा।

चुनाव के विश्लेषण के सवाल पर कर्णवीर सिंह यादव (Karn veer singh yadav) ने बड़ी ही शालीनता से कहा कि किसी भी चुनाव को जितने के लिए जरूरी नही की आप किसी बड़ी पार्टी विशेष से तालुकात रखते हो। इतिहास गवाह है कि जनता चाह ले तो सत्ता परिवर्तन तक कर सकती है फिर चाहे प्रत्याशी निर्दलीय ही क्यों ना हो और यहां के जनसैलाब को देख कर ये कहना कोई अतिशयोक्ति नही होगा कि जनता ने अपना एमएलसी लल्लू मुखिया जी को चुन लिया है।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी