bihar mlc elections

मेरा रिमोट जनता के हाथों में- कर्णवीर सिंह यादव

बिहार विधानपरिषद के चुनाव में पटना सीट पर इस बार मुकाबला एकतरफा देख विरोधी पस्त होते दिख रहे हैं, आलम यह है की कर्णवीर सिंह यादव के विरोधी कोई कोर कसार नहीं छोड़ रहे हैं,यहाँ तक की अपनी हार से खौफ्फ़ खाये विरोधी फैला रहे सोशल मीडिया पर भ्रामकता । नौबतपुर के आस पास के सभी प्रखंड में जब हमारी टीम ने पंचायत प्रतिनिधियों से बात की तो पता चला की जो कभी आते नहीं, हमें जानते नहीं वो फेसबुक और व्हाट्सप्प के माध्यम से हमें भिन्न पार्टियों का समर्थक बता रहे हैं, लेकिन हम पूरी तरह से निर्दलीय प्रत्याशी कर्णवीर सिंह यादव के साथ ही खड़े हैं।

दलगत राजनीती के तहत सभी पंचायत प्रतिनिधियों को भ्रमित किया जा रहा है इसीलिए कर्णवीर सिंह यादव के नाम पर कई फेक सोशल मीडिया अकाउंट बना कर मतदाताओं को भ्रमित करने की कोशिश की जा रही है।

बिहार विधान परिषद के पटना जिला स्थानीय प्राधिकार सीट के निर्दलीय प्रत्याशी कर्णवीर सिंह यादव उर्फ लल्लू मुखिया ने सघन जनसंपर्क अभियान विभिन्न क्षेत्रों में चलाया। मनेर प्रखंड के खासपुर, ब्यापुर ,दरवेशपुर दक्षिणी ,दरवेशपुर उत्तरी, सुमारबा, मगरपाल किता चौहतर तथा पाली प्रखंड के सोरांगपुर, उलार आदि जगहों का दौरा कर मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान कई बैठकों में लल्लू मुखिया शामिल हुए। उन्होंने कहा कि उनका जनता के हाथों में रिमोट है ,किसी दल या नेता के साथ उनका तालमेल नहीं है। उनके खिलाफ राजनीतिक दुष्प्रचार साम-दाम-दंड-भेद की नीति के साथ किया जा रहा है। उनके पास अपने सरल स्वभाव और साफ दिल से अर्जित किया हुआ जनता का आशीर्वाद है और उसी के बल पर वह एमएलसी चुनाव मैदान में उतरे हैं ।आज तक के जीवन में जो काहा वही किया ना सतरंज का जानते ना सतरंज का चाल आता ,पहलवानी किए है बस वही खेला आता है। निस्वार्थ भाव से जनसेवा किए है । उनके समर्थक एकजुट हैं। उन्हें जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है ।वह अपने संकल्पों को जीतने के बाद हर हाल में पूरा करेंगे ।इस मौके पर काफी संख्या में पंचायत स्तरीय जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी