Gujarat Assembly Election

Hardik Patel: हार्दिक पटेल 2 जून बीजेपी में होंगे शामिल

Hardik Patel: गुजरात में पाटीदार समुदाय से आने वाले हार्दिक पटेल ‘(Hardik Patel) जल्द ही भाजपा ज्वाइन (Joins BJP) करेंगे। एएनआइ के मुताबिक, हार्दिक पटेल ‘(Hardik Patel) 2 जून को भाजपा (BJP) में शामिल होंगे। उन्होंने हाल ही में कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद हार्दिक के भाजपा (BJP) में जाने की अटकलें थीं।

हार्दिक ने बीते हफ्ते भाजपा की टिकट पर गुजरात विधानसभा का चुनाव (Gujarat Assembly Election) लड़ने के संकेत भी दिए थे। हार्दिक ने 18 मई को ही कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष के साथ-साथ प्राथमिक सदस्य के रूप में इस्तीफा दिया था।
कांग्रेस पर लगातार कर रहे हैं हमला

कांग्रेस छोड़ने के बाद हार्दिक पटेल ‘(Hardik Patel) लगातार पार्टी पर हमला कर रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को एक चिट्ठी लिखकर पार्टी की नीतियों पर सवाल उठाए थे। हार्दिक ने कहा था कि कांग्रेस केवल केंद्र के विरोध की राजनीति तक ही सीमित रह गई है। इससे आगे उसके पास न कोई नीति है और न ही वो कुछ करना चाहती है। हार्दिक ने आरोप लगाते हुए कहा था कि गुजरात के लोगों और उनके मुद्दों की पार्टी को कोई चिंता नहीं है। मुद्दों को कमजोर करने काम खुद पार्टी के नेता ही कर रहे हैं।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी