Covid-19 death cases in Brazil

Covid-19 Cases In Brazil: ब्राजील में फिर कोरोना ने पसारे पैर, 24 घंटे में 63 लोगों की जान

Covid-19 Cases In Brazil: दुनिया भर में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ज्यादातर देशों में अभी भी कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले सामने आ रहे हैं। ब्राजील (Brazil) में बीते 24 घंटे में कोविड-19 (COVID-19) से 63 मौतें दर्ज की गई है। देश में अब तक कोरोना वायरस (Corona Virus) से 666,516 लोगों की जान जा चुकी है। स्वास्थ्य मंत्रालय (Ministry of Health) ने सोमवार को बताया कि बीते 24 घंटे में देश में 24,082 नए COVID-19 मामलों की पुष्टि की गई है
स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी

स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के अनुसार, देश में कुल मामलों की संख्या 30,977,661 हो गई है। हालांकि इस डेटा में पूर्वोत्तर राज्य पियाउ शामिल नहीं है। बता दें कि कोरोना वायरस (Corona Virus) से ब्राजील (Brazil) सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाला दूसरा देश है। ब्राजील से पहले संयुक्त राज्य अमेरिका (United States of America) का नंबर आता है। जहां कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर सबसे ज्यादा देखने को मिला है। जबकि तीसरे नंबर पर भारत (India) आता है। अमेरिका, ब्राजील के बाद भारत में कोरोना वायरस के अधिक मामले मिले हैं।
ब्राजील में वर्तमान मृत्यु दर

ब्राजील में कोरोना वायरस (Corona Virus) की वर्तमान मृत्यु दर प्रति 100,000 निवासियों पर 317.2 है, जबकि घटना दर बढ़कर 14,741 प्रति 100,000 लोगों पर पहुंच गई है।

भारत में लगातार बढ़ रहे कोरोना के केस

भारत में कोरोना (Corona Virus) के मामलों को लेकर स्वास्थ्य मंत्रालय ने रिपोर्ट जारी है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि बीते 24 घंटे में कोरोना (Corona Virus) के 2,338 नए मामले सामने आए हैं। मंत्रालय ने बताया कि इस दौरान कोरोना (Corona Virus) के 2,134 लोग डिस्चार्ज भी हुए हैं। वहीं, बीते 24 घंटे में 19 लोगों की मौत हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोना (Corona Virus) के सक्रिय मामले अब 17,883 हो गए हैं। बता दें कि ये लगातार सातवां दिन है जब कोविड (COVID-19) के लगातार 2 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी