UP Election 2022: अब जनता के सम्‍मान से खिलवाड़ करने वालों पर चलेगा बुलडोजर- सीएम योगी

UP Election 2022: मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने भ्रष्‍टाचार के मुद्दे पर गोरखपुर (Gorakhpur) में सपा (SP) पर सीधा हमला बोला। उन्होंने कहा कि पूर्व के शासन में विकास का पैसा हड़प कर इत्र वाले मित्र के घर रखा जाता था। साथ सबका था, विकास सैफई परिवार का होता था। अब ऐसा नहीं होगा, जनता के सम्मान, सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वालों पर बुलडोजर चलेगा। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि विपक्षी परेशान हैं कि विकास के लिए इतने रुपये कहां से आ रहे हैं, मैंने उन्‍हें बताया कि मेरे पास एक यंत्र है जो हाईवे भी बनाता है और माफिया, गुंडों को दबाता है।
पिछली सरकार में ईद-मोहर्रम पर ही मिलती थी 24 घंटे बिजली

कैम्पियरगंज (Campierganj) के जेपी इंटर कालेज में भाजपा (BJP) प्रत्‍याशी फतेह बहादुर सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्‍यमंत्री योगी (CM Yogi) ने कहा कि पिछली सरकार में ईद-मोहर्रम पर ही 24 घंटे बिजली मिलती थी, अब होली और दीपावली पर भी मिलती है। कोरोना काल की याद दिलाते हुए सीएम येागी (CM Yogi) ने कहा कि सपा-बसपा की सरकार होती तो कोविड वैक्सीन बाजार में बिक जाती, आज डबल इंजन की सरकार में सभी को फ्री वैक्सीन लगाई जा रही है। उन्‍होंने कहा कि कैंपियरगंज (Campierganj) के विकास, गोरखपुर के मुद्दे को लेकर फतेहबहादुर सिंह समर्पित हैं। आज पांच चरण का चुनाव समाप्त होगा। छठें और सातवें चरण में भाजपा (BJP) को 300 के लक्ष्य को पूरा किया जा सके, इसके लिए सभी को लगना होगा। विपक्षी नेता अभी से 10 मार्च के बाद भागने की तैयारी में है। जिनके पास साधन है इंग्लैंड भागने के जुगाड़ में और लोग नेपाल भागने के चक्कर में है। सपा प्रत्याशी चुनाव के पहले नहीं दिखती थीं, चुनाव वाद भी नही दिखेंगी।


निषाद राज ने विद्रोहियों का साथ नहीं दिया

निषाद वोटों को साधने के क्रम में सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि निषाद राज और भगवान राम का साथ त्रेता युग से आ रहा है। निषाद राज ने विद्रोहियों का साथ नहीं दिया। अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है निषाद राज की भव्य प्रतिमा, स्मारक श्रृंगवेरपुर में बना रहे हैं। 10 मार्च के बाद होली दीपावली के दिन उज्ज्वला रसोई गैस उज्ज्वला योजना के लोगो की फ्री सिलेंडर, 60 वर्ष के ऊपर की माता बाहनों को फ्री बस यात्रा, हर परिवार को नौकरी अथवा रोजगार देंगे, बेटी की शादी में मिल रहा अनुदान 51 हजार रुपया से बढ़ाकर एक लाख रुपया देंगे।


फतेहबहादुर सिह (Fahet Bahadur Singh) ने कहा सरकार निषादों को पट्टा, आवास देने, निषाद समाज के गरीब परिवार के रमाकांत निषाद को राज्यमंत्री व जयप्रकाश निषाद को राज्यसभा सांसद बनाने का कार्य किया। बिहार के मंत्री जीवेश मिश्र, राज्य मंत्री रमाकांत निषाद, गोरख सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी