Andrew Symonds died

Andrew Symonds Death: पूर्व आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स का कार एक्सीडेंट में निधन,क्रिकेट जगत में छाया मातम

रविवार की सुबह खेल जगत के लिए बेहद दुखद खबर लेकर आई है। पूर्व आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर (Australian cricketer) एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि क्वींसलैंड में एक कार दुर्घटना में उनका निधन हुआ है। आस्ट्रेलियाई मीडिया द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक कार दुर्घटना में साइमंड्स को कई गंभीर चोटे आई थीं।

तेज रफ्तार कार हुई अनियंत्रित

बताया जा रहा है कि यह हादसा शनिवार रात करीब 10.30 बजे टाउन्सविले से 50 किलोमीटर दूर हर्वे रेंज में हुआ है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि तेज रफ्तार कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण यह हादसा हुआ है। जिस वक्त यह हादसा हुआ साइमंड्स कार को अकेले ही ड्राइव कर रहे थे।
क्रिकेट जगत में छाया मातम

हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे बचाव दल ने 46 वर्षीय साइमंड्स को बचाने की कोशिश की, लेकिन गंभीर चोटे लगने के कारण उनकी मौत हो गई। फोरेंसिक टीम जिस जगह हादसा हुआ है, वहां की गहनता से जांच कर रही है। एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) आस्ट्रेलियाई क्रिकेट (Australian cricketer) समेत पूरे विश्व में क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक और दुखद झटका है। मार्च में शेन वार्न और राड मार्श की दुखद मौत के बाद साइमंड्स का इस साल अचानक निधन होने वाले तीसरे आस्ट्रेलियाई क्रिकेट (Australian cricketer) खिलाड़ी हैं।
सोशल मीडिया पर लोगों ने दी श्रद्धांजलि

एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) की मौत की खबर मिलते ही सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देने वालों की तांता लग गया है। सायमंड्स के निधन की खबर पर आस्ट्रेलियाई क्रिकेट (Australian cricketer) कोच और पूर्व क्रिकेटर जेसन नील गिलेस्पी ने दुख जताया है। वहीं आस्ट्रेलियाई क्रिकेट (Australian cricketer) टीम के पूर्व साथी एडम गिलक्रिस्ट ने भी सायमंड्स की मौत पर दुख जताया है।