delhi crime

दिल्ली के नरेला इलाके में जूता फैक्टरी में लगी भीषण आग

दिल्ली देश

बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में शुक्रवार रात को एक फैक्टरी में भीषण आग लग गई। सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की 26 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। फिलहाल कूलिंग का काम चल रहा है। हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

वहीं, फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल के प्रथम तल पर ऑक्सीजन सप्लाई करने वाली पाइपलाइन के पैनल बॉक्स में शुक्रवार शाम आग लग गई। इससे थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया था, हालांकि इससे किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ। नवजात और शिशुओं के लिए चल रही नर्सरी के बाहरी हिस्से में आग लगी थी। आग को थोड़ी देर में ही अग्निशमन यंत्र से काबू कर लिया गया था। अस्पताल में भर्ती कई मरीज और तीमारदार घबरा कर बाहर आ गए थे।

प्रत्यक्षदर्शी फतेहपुर चंदीला निवासी नरेंद्र कुमार ने बताया कि उनकी बेटी यहां भर्ती है। जिस समय पैनल में स्पार्किंग हुई, वह वहीं मौके पर थे। थोड़ी देर में आग बुझ गई थी। वह एहतियात के तौर पर प्रथम तल से भूतल पर आ गए थे। मौके पर पहुंचे बाल रोग विशेषज्ञ डॉ.विकास गोयल ने बताया कि पैनल बॉक्स में कोई फॉल्ट आ गया था। नर्सरी में 22 बच्चे भर्ती हैं, लेकिन किसी को कोई भी नुकसान नहीं पहुंचा है। अन्य वार्डों में भर्ती कई मरीज अस्पताल से बाहर आ गए थे, जो बाद में अपने बेड पर लौट आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *