corona positive

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के बड़े भाई निकले कोरोना पॉजिटिव

क्रिकेट खेल देश

लखनऊ- दुनिया में Coronavirus का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जहां भारत देश की अलग-अलग राज्यों से हजारों में नए Corona पॉजिटिव केस सामने आ रहे है। ऐसे में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली Coronavirus टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। Corona की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्नेहाशीष को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। भाई स्नेहाशीष के कोरोना की चपेट में आने के चलते सौरव गांगुली समेत उनके परिवार के लोगों को भी क्वारंटाइन किया गया है।

बताया जा रहा है कि ‘स्नेहाशीष गांगुली को पिछले कई दिनों से बुखार आ रहा था। बुधवार को उनकी Covid- 19 टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।’ सूत्र ने बताया, ‘स्नेहाशीष की Corona रिपोर्ट बुधवार देर शाम को आई है। हेल्‍थ संबंधी प्रोटोकॉल को अपनाते हुए सौरव गांगुली कुछ दिनों के लिए होम क्‍वारंटाइन हो गए हैं।’

बता दें, कि स्नेहाशीष के सास और ससुर Corona की चपेट में आ गए थे। जिसके बाद गांगुली के बड़े भाई ने सामने आकर इन खबरों का खंडन किया था। स्नेहाशीष ने कहा था कि मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं और रोजाना दफ्तर जा रहा हूं। उसी दौरान सौरव ने एक साक्षात्कार में कहा था, “मेरे भैया हमारी फैक्ट्रियों का हर दिन दौरा करते हैं, इसलिए वे ज्यादा जोखिम में हैं।”

स्नेहाशीष गांगुली क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) के संयुक्त सचिव हैं। इसके अलावा स्नेहाशीष को कोरोना होने के बाद कैब के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया ने भी खुद को होम क्वारंटाइन में रखने का फैसला किया है। ईडन गार्डेंस स्टेडियम में स्थित कैब मुख्यालय को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया है। कैब के कर्मचारियों को फिलहाल घर से ही काम करने को कहा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *