Kamal Nath and Digvijay biggest traitors

कमल नाथ और दिग्विजय सबसे बड़े गद्दार-ज्योतिरादित्य सिंधिया

NEWS Top News राजनीति

राज्यसभा सदस्य Jyotiraj Sindhiya ने आरोप लगाया है कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री Kamal Nath और दिग्विजय सिंह सबसे बड़े गद्दार हैं। उन्होंने वचन पत्र के वादे नहीं निभा कर मतदाताओं का भरोसा तोड़ा है। Sindhiya ने दावा किया कि उपचुनाव में BJP को बड़े अंतर से जीत मिलेगी। Sindhiya सोमवार को मीडिया से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी।

उनका कहना था कि विधानसभा की जिन 28 सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं, वहां Congress को ही नुकसान है। BJP हर तरह से फायदे में रहेगी। यह स्पष्ट है कि लोगों को Congress से कोई आशा नहीं है। यह अविश्वास पार्टी में निचले स्तर से लेकर विधायकों तक में है। मुझे नहीं लगता कि किसी और प्रदेश में इतनी बड़ी संख्या में विधायकों ने पार्टी को अलविदा कहा होगा।

BJP प्रत्याशी इमरती देवी को लेकर Kamal Nath के बयान पर Sindhiya ने कहा कि सार्वजनिक जीवन में नेताओं को उदाहरण प्रस्तुत करना चाहिए। इमरती देवी संघर्ष से मंत्री पद तक पहुंची हैं। कमल नाथ कहते हैं कि मैंने उनका नाम नहीं लिया। यह उनका घमंड है। इमरती देवी उनकी सरकार में भी मंत्री रहीं और वे उनका नाम भी नहीं जानते। उन्होंने महिला और अनुसूचित जाति वर्ग का अपमान किया है। पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह और दिग्विजय सिंह ने भी महिलाओं का अपमान किया है। आज यदि बाबासाहेब (आंबेडकर) होते तो Congress के महिला और अनुसूचित जाति विरोधी रवैया देखकर दुखी हो जाते।


उन्होंने कहा कि हमारा परिवार समाजसेवा के लिए राजनीति में आया है। 15 महीने की Kamal Nath सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर था। इसे बदलने के लिए मैंने प्रयास किए, लेकिन जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो मैंने पार्टी छोड़ने का फैसला किया। मेरा विश्वास है कि प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और देश में PM नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जनहितैषी कार्य और आगे बढ़ेंगे।


कांग्रेस ने सोमवार को पूर्व मंत्री डॉ. गोविंद सिंह व भांडेर से BJP प्रत्याशी रक्षा सिरोनिया के पति संतराम के बीच बातचीत का एक वीडियो मीडिया के लिए जारी किया है। कांग्रेस मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने आरोप लगाया कि Jyotiraj Sindhiya व उनके निजी सचिव पुरुषोत्तम पाराशर ने 2018 के विधानसभा चुनाव के टिकट के लिए एक करोड़ रुपये मांगे थे। वीडियो में संतराम सिरोनिया ने स्वीकार किया है कि टिकट के लिए पुरुषोत्तम पाराशर के साले अनूप दांतरे के पास 25 लाख जमा कराए थे। इससे पहले Congress ने जून में सिंधिया व अशोक नगर से Congress प्रत्याशी आशा दोहरे की सास अनीता जैन की बातचीत का ऑडियो जारी किया था। उसमें 50 लाख रुपये लेने का आरोप लगाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *