CIMP

जीटीआरआई द्वारा आयोजित काॅन्क्लेव में सीआईएमपी बना नॉलेज पार्टनर

आगामी 26 एवं 27 मार्च को लेमन ट्री होटल में ग्रैंड ट्रंक रोड इनीशिएटिव(जीटीआरआई) द्वारा आर्थिक विकास की संभावित योजनाओं पर विमर्श हेतु आयोजित कार्यक्रम में सीआईएमपी नॉलेज पार्टनर के रूप में कार्यक्रम का हिस्सा बना।

ज्ञात हो कि इस कार्यक्रम में देश-विदेश से विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञ शिरकत करने वाले हैं। इस कार्यक्रम के विषय में बताते हुए जीटीआरआई के प्रमुख श्री अदिति नंदन ने बताया की यह कार्यक्रम बिहार के आर्थिक विकास के योजनाओं को गति देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। साथ ही श्री अदिति नंदन ने सीआईएमपी को इस महाअभियान में जीटीआरआई को साथ देने हेतु आभार प्रकट किया है।

SATISH KAUSHIK PASSES AWAY: हंसाते हंसाते रुला गए सतीश, हृदयगति रुकने से हुआ निधन India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam