Mishti Mukherjee Died

फिल्म अभिनेत्री मिष्ठी मुखर्जी का किडनी फेल होने से निधन

देश बॉलीवुड सिनेमा

फिल्म इंडस्ट्री के लिए ये साल बहुत ही बुरा साबित हो रहा है। इस साल इंडस्ट्री के कई सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कहा है। टीवी स्टार से लेकर, फैशन डिज़ाइनर, म्यूज़िक डायरेक्टर और Bollywood एक्टर तक कई सितारे इस साल इस दुनिया से रुख़सत हो गए। अब Bollywood और बंगाली एक्ट्रेस मिष्ठी मुखर्जी का निधन हो गया है। 2 अक्टूबर को मिष्ठी ने हमेशा के लिए अपनी आंखें बंद कर लीं।

बताया जा रहा है कि मिष्ठी की किडनी फेल हो गई थी जिसके बाद उन्हें बेंगलुरू के एक अस्पताल में एडमिट करवाया,जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। मिष्ठी Bollywood इंडस्ट्री में बहुत जाना-माना नाम तो नहीं थीं, लेकिन उन्होंने कुछ आइटम नंबर्स किए थे। साल 2012 में फिल्म ‘लाइफ की तो लग गई’ नाम की फिल्म से मिष्ठी ने Bollywood में डेब्यू किया था।

बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए मिष्टी के परिवार ने बयान जारी कर कहा, ‘मिष्ठी जिन्होंने फिल्मों और वीडियोज़ में शानदार काम किया, वो अब इस दुनिया में नहीं रहीं। कीटो टाइट लेने की वजह से उनकी किडनी फेल हो गई जिसके बाद उन्होंने हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया और शुक्रवार रात को उन्होंने आखिरी सांस ली। अभिनेत्री बहुत दर्द से गुज़र रही थीं। उन्होंने अब तक अपने भाई और पापा की वजह से बहुत सर्वाइव किया था। भगवान उनकी आत्मा को शादी दे।


आपको बता दें कि इस साल कई सितारों ने दुनिया को अलविदा कहा है। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत, इरफ़ान खान, ऋषि कपूर, सरोज ख़ान, वाजिद ख़ान, एस. पी बालासुब्रमण्यम के निधन का फैंस को बहुत धक्का लगा था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तो लोग अब तक नहीं भुला पाए हैं। उनकी आत्महत्या की खबर ने तो सबको हिलाकर रख दिया था। सुशांत के डेथ केस की फिलहाल जांच चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *