बिहार फतह के बाद अब नजर दक्षिण पर? चेन्नई में प्रोटोकॉल तोड़कर सड़क पर पैदल चले अमित शाह

elections REVIEWS Special Report देश राजनीति

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अगले चार-पांच महीनों के दौरान होने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनावों से पूर्व राज्य के दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को चेन्नई पहुंचे। हाल में संपन्न बिहार के चुनावों में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की सफलता में अमित शाह की रणनीति को काफी महत्वपूर्ण माना जाता है। इसी सफलता को तमिलनाडु में दोहराने की मंशा से BJP शाह के दौरे को मजबूत आधार प्रदान करने तथा चुनाव में अपनी छाप छोड़ने के लिए काफी अहम मान रही है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को चेन्नई में अपने समर्थकों का अभिवादन करने के लिए प्रोटोकॉल को तोड़ दिया। वे वाहन से बाहर निकले और हवाई अड्डे के बाहर व्यस्त GST रोड पर पैदल चलने लगे। उन्होंने महानगर के लोगों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि उनके लिए तमिलनाडु में होना बड़ी बात है।

अमित शाह के चेन्नई पहुंचने पर राज्य के CM एवं सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के सह संयोजक ई के पलानीस्वामी, उप मुख्यमंत्री एवं अन्नाद्रमुक के संयोजक ओ पन्नीरसेल्वम एवं वरिष्ठ मंत्रियों के अलावा प्रदेश BJP अध्यक्ष एल मुरुगन, पार्टी के वरिष्ठ नेता एल गणेशन और पार्टी के प्रभारी सी टी रवि ने हवाई अड्डे पर उनकी अगवानी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *