Bhiwani

हरियाणा में कार्यकर्ताओं ने ओपी धनखड़ का फूंका पुतला, जानिए वजह

देश हरियाणा

हरियाणा के Bhiwani में जिला प्रधान को बदले जाने की मांग को लेकर Revolt In BJP कम होने का नाम नहीं ले रही है। नाराज कार्यकर्ता लगातार आंदोलन कर जिला प्रधान पर नौकरी व पद देने के नाम पर पैसे लेने का आरोप लगा रहे हैं। BJP ने बग़ावत करने वाले कई पदाधिकारियों को पार्टी से निकाल दिया है। पर नाराज कार्यकर्ताओं ने जिला प्रधान शंकर धूपड़ को न हटाए जाने पर अब पूरे प्रदेश में आंदोलन की चेतावनी दी है।

दरअसल, 2 और 3 सितंबर को जिला प्रधान शंकर धूपड़ को बदलने की मांग को लेकर नाराज कार्यक्रताओं ने पार्टी के जिला कार्यालय के बाहर धरना दिया था। इस पर कार्रवाई करते हुए BJP ने धरना देने वाले कई पदाधिकारियों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। ऐसे में नाराज कार्यकर्ताओं ने अब प्रदेश अधयक्ष ओपी धनखड़ का पुतला फूंका है और मांग न माने जाने पर पूरे प्रदेश में आंदोलन की चेतावनी दी है।

पार्टी को हार का सामना करना पड़ेगा
वहीं, प्रदेश अध्यक्ष का पुतला फूंकने वाले कार्यवर्ताओं का कहना है कि जिला प्रधान कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों तक का सम्मान नहीं करते हैं। यही नहीं इन्होंने यह भी बताया कि CM मनोहरलाल खट्टर बिना पैसे लिए नौकरी देने का दावा करते हैं, लेकिन जिला प्रधान उसका ठीक उल्टा काम कर रहे हैं। इन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के कारण आज सरकार और पार्टी का कार्यकर्ता, पदाधिकारी, किसान और हर वर्ग में विरोध हो रहा है। उन्होंने कहा कि जिला प्रधान को नहीं बदला गया तो वो पूरे प्रदेश में आंदोलन करेंगे और निकाय चुनावों में पार्टी को हार का सामना करना पड़ेगा। वहीं, इस पूरी बगावत पर जिला प्रधान चुप्पी साधे हुये हैं।

READ MORE:   दिल्ली: अमेरिकी दूतावास तक कोरोना की दस्तक, एक अधिकारी संक्रमित

नुशासनहीनता की कोई जगह नहीं है
वहीं, दो दिनों के लिए संगठन की बैठक लेने भिवानी पहुंचे BJP सांसद संजय भाटिया ने भी जिला प्रधान का बचाव किया। उन्होने कहा कि जिला प्रधान के घर कोई पद दिया जाता है तो उसमें संगठन की सहमती होती है। किसी पदाधिकारी या कार्यकर्ता को कोई नाराज़गी हो तो इसे संगठन में दर्ज करवाएं। ऐसे सार्वजनिक तौर पर सड़कों या मीडिया में बताना खुद की पब्लिसिटी करना है। उन्होने कहा कि BJP अनुशासनात्मक पार्टी है और इसमें अनुशासनहीनता की कोई जगह नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *