Apple App

क्यो Apple App स्टोर से गायब हुआ गूगल प्ले ,जानिए वजह

टेक्नोलॉजी देश

गूगल का पेमेंट ऐप Google Pay ऐपल ऐप स्टोर से गायब है। बताया जा रहा है कि गूगल प्ले ऐप में कोई समस्या थी जिसे ठीक करने के लिए ऐप स्टोर से इसे हटा लिया गया है।


Apple App स्टोर से गूगल प्ले ऐप हटा लिया गया है। वजह साफ नहीं है, लेकिन आईफोन के Apple App स्टोर में Google Pay ऐप नहीं दिख रहा है।

ऐप स्टोर में गूगल प्ले ऐप नहीं दिख रहा है। हालांकि आईफोन में पहले से इंस्टॉल किया गया Google Pay ऐप काम कर रहा है, लेकिन ट्रांजैक्शन में दिक्कतें आ रही हैं।

Google Pay में को ऐप स्टोर से कुछ प्रॉब्लम फिक्स करने के लिए हटाया गया है। एंड्रॉयड के साथ ऐसा नहीं है और गूगल प्ले स्टोर में Google Pay ऐप उपबल्ध है।

गूगल ने एक स्टेटमेंट में कहा है कि कुछ iOS यूज़र्स को Google Pay ऐप में ट्रांजैक्शन फेलियर की इश्यू हो सकता है। इसे ठीक करने के लिे टीम काम कर रही है।

खबर लिखे जाने तक Google Pay ऐप ऐपल के ऐप स्टोर पर वापस नहीं आया है। गूगल ने कहा है कि ऐप स्टोर में वापस आने के बाद एक अपडेट दिया जाएगा।

गौरतलब है कि इससे पहले भी इसी तरह से कुछ ऐप्स ऐप स्टोर से हटाए जाते रहे हैं। दरअसल ऐप में कुछ समस्या होने की वजह से भी कंपनियां इसे स्टोर से हटाती हैं ताकि ज्यादा यूजर्स का नुकसान न हो।

कंपनी ने ये साफ नहीं किया है कि समस्या क्या थी और इससे कितने यूजर्स प्रभावित हुए हैं। आने वाले कुछ समय में और क्लैरिटी मिल सकती है।
गूगल के अनुसार ऐप स्टोर पर कुछ समय में Google Pay ऐप वापस आ जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *