बंगाल की मिट्टी से ही सीएम देगी बीजेपी- अमित शाह का बड़ा ऐलान

elections NEWS Top News राज्य

पश्चिम बंगाल दौरे पर पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने दूसरे दिन भी ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जमकर हमला बोला। BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के काफिले पर हुए हमले को उन्होंने लोकतंत्र पर हमला बताया। इस दौरान उन्होंने टीएमसी (TMC) के ‘बाहरी बनाम भीतरी’ को मुद्दा बनाए जाने के प्रयास पर भी करारा जवाब दिया।

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि इस बार परिवर्तन की लहर है, बीजेपी (BJP) की सरकार बनना तय है। पश्चिम बंगाल के लोग अब बदलाव चाहते हैं और वे राजनीतिक हिंसा, भ्रष्टाचार, फिरौती और बांग्लादेशी घुसपैठ से मुक्ति चाहते हैं। उन्होंने ऐलान किया कि BJP बंगाल की मिट्टी से ही सीएम देगी। ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) द्वारा बीजेपी नेताओं को आउटसाइडर्स कहने पर शाह ने कहा- ममता जब कांग्रेस में थी और इंदिरा यहां आतीं थीं, प्रणब दा आते थे। तब वो उन्हें क्या कहती थीं. उन्होंने कहा, मैं कहना चाहूंगा कि आपको हराने के लिए किसी को कहीं से आने की जरूरत नहीं है। बंगाल की मिट्‌टी का व्यक्ति ही आपको हराएगा।

अमित शाह ने कहा कि BJP के कार्यकर्ताओं ने तय किया है कि हिंसा का जवाब लोकतांत्रिक तरीके से देंगे। बंगाल में ममता सरकार को उखाड़ने का जनता मन बना चुकी है। उन्होंने कहा, हम बंगाल में 200 से अधिक विधान सभा सीटों के साथ सरकार बनाएंगे।

इससे पहले बीरभूम जिले में रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने काफी उत्साह के साथ एक भव्य रोड शो निकाला, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। बोलपुर में रोड शो स्टेडियम रोड पर हनुमान मंदिर से शुरू हुआ और बोलपुर सर्कल तक जारी रहा। भगवा रंग में रंगे बोलपुर जिले में अमित शाह के आगमन के उपलक्ष्य मे उत्सव जैसा माहौल हो गया। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के हजारों समर्थकों ने सड़कों पर पार्टी के झंडे के लहराए और शाह का आज दोपहर शानदार स्वागत किया।

READ MORE:   बिहार का रण: हमारी सरकार बनी तो 10 लाख बेरोजगार युवाओं को देंगे नौकरी-तेजस्वी

शाह ने नोबेल पुरस्कार विजेता रवींद्रनाथ टैगोर के विश्व भारती विश्वविद्यालय का दौरा करने के बाद बोलपुर में रैली की। उन्होंने शांति निकेतन में विश्व भारती परिसर में टैगोर को पुष्पांजलि अर्पित की। शाह ने बीरभूम में श्यामबती का भी दौरा किया, जहां शाह ने भाजपा के राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय महासचिव (पश्चिम बंगाल के प्रभारी) कैलाश विजयवर्गीय और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय के साथ एक बाउल गायक के परिवार के साथ उनके निवास पर भोजन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *