RAM KADAM

रावण के किरदार को ‘पॉजिटिव’ दिखाने पर सैफ पर भड़के बीजेपी नेता,कहा-ऐसा नहीं होने देंगे

देश बॉलीवुड सिनेमा

फिल्म ‘आदिपुरुष’ विवादों में घिरती नजर आ रही है। महाराष्ट्र BJP के नेता रामकदम ने कहा है कि अगर इस फिल्म में हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की गई तो BJP बर्दाश्त नहीं करेगी। राम कदम ने अपने बयान में अभिनेता Saif Ali Khan और निर्देशक ओम राउत को धमकी दी है।

बता दें कि ओम राउत ने ही फिल्म तानाजी बनाई है। राम कदम ने एक बयान जारी कर कहा कि ‘Saif Ali Khan ने अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष को लेकर बेहद हैरान करने वाला बयान दिया है। सैफ जो इस फिल्म में रावण का किरदार निभा रहे हैं, ने कहा कि इस फिल्म में रावण द्वारा सीता माता के अपहरण को न्यायोचित ठहराया जाएगा।’

BJP नेता राम कदम ने दावा किया कि इस फिल्म में रावण का मानवीय पक्ष दिखाने की कोशिश की जाएगी, और राम के खिलाफ रावण के कदम को सही दिखाने की कोशिश की जाएगी।

रामकदम ने कहा कि अगर फिल्म में हिन्दुओं की भावना को ठेस पहुंचाई जाएगी तो BJP इसे बर्दाश्त नहीं करेगी। रामकदम ने निर्देशक ओम राउत को संबोधित करते हुए कहा कि ‘आपने तानाजी फिल्म बनाई जिसे दुनिया भर में तारीफ मिली क्योंकि ये फिल्म हिन्दू ओज और मराठी अस्मिता के साथ न्याय करती है, लेकिन यदि आदिपुरुष में रावण को पॉजिटिव रोल में दिखाने की कोशिश दी जाएगी और देवी सीता के अपहरण को उचित बताया जाएगा तो बीजेपी से किसी कीमत पर नहीं होगी देगी।’


NVR 24 से बात करते हुए राम कदम ने कहा कि बॉलीवुड में हिन्दू भावनाओं को आहत करने का ट्रेंड बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा, “हमलोग गौर कर रहे हैं कि जान बूझकर ये कोशिश की जा रही है कि हिन्दुओं की भावना को ठेस पहुंचे। वे दूसरे धर्मों के साथ ऐसा ही क्यों नहीं करते हैं। मैं एक हिन्दू के तौर पर कह रहा हूं कि हमारी भावनाओं को किसी कीमत पर ठेस नहीं पहुंचना चाहिए।

बीजेपी नेता ने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि Saif Ali Khan जानबूझकर ऐसा बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा, “उन्हें अखबार में ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था। वह तानाजी के समय भी ऐसा ही कर चुके हैं। इस तरह की चीजें बर्दाश्त नहीं की जाएगी, सबसे पहले तो इस तरह की स्टोरीलाइन और एक कैरेक्टर को ऐसा दर्शाना उचित ही नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *