Aashram Controversy : प्रकाश झा के बाद अब बॉबी देओल की तलाश में बजरंग दल

NEWS देश मध्य प्रदेश वेब

फिल्ममेकर प्रकाश झा (Prakash Jha) की वेब सीरिज एक बार फिर से विवादों में घिर गई है. बीते दिनों ‘आश्रम’ (Aashram) के तीसरे सीजन की शूटिंग के दौरान भोपाल में बजरंग दल वालों ने सेट पर जमकर तोड़फोड़ की थी और क्रू मेंबर्स के साथ मारपीट भी की थी. इतना ही नहीं उन्होंने प्रकाश झा पर स्याही फेंकी थी. इस घटना का जमकर विरोध हुआ. सूत्रों की मानें तो अब बजरंग दल बॉबी देओल की तलाश कर रहे हैं.

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना था कि प्रकाश झा अपनी वेब सीरिज में हिंदुओं को गलत तरीके से दिखा रहे हैं और हम ऐसा होने नहीं देंगे. पुलिस की मानें तो कार्यकर्ताओं ने पथराव में दो बसों के शीशे भी टूट गए.

वहीं आश्रम के सेट पर हुई हिंसा, उत्पीड़न और बर्बरता की प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा, यह कोई पहली बार नहीं हो रहा है. पहले भी कई बार ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं. जिसको लेकर पीजीआई चितिंत है.

प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया (Producers Guild of India) ने कहा, ‘अवैध रूप से कई अराजक तत्व गैर-कानूनी तरीके से बाधा पहुंचाते हैं और उन्हें सजा का कोई डर नहीं है.’ उन्होंने आगे कहा, ये हिंसा करने वाले अपराधियों के खिलाफ तत्काल सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए, नहीं तो इनका मनोबल बढ़ता ही जाएगा. मैं इस घटना को देखते हुए न्याय की अपील करता हुं और ऐसे लोगों को कटघरे में लाना चाहिए और सजा मिलनी चाहिए.

आपको बता दें कि पूरा मामला रविवार शाम 6 बजे का है, जब आश्रम-3 की पुरानी जेल में शूटिंग चल रही थी. इसी दौरान बजरंग दल के सदस्‍यों की एक भीड़ सेट पर आई और हमला बोल दिया. वो लोग ‘प्रकाश झा मुर्दाबाद’, ‘बॉबी देओल मुर्दाबाद’ और ‘जय श्रीराम’ के नारे लगा रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *