Tips and Tricks Beauty treatments

पतले बालों को घना दिखाने के लिए अपनाएं ये आसान तरीका

Thin Hair Hacks: इन दिनों पतले होते बालों (Thin Hair) की समस्‍या से हर कोई जूझ रहा है। समय के अभाव में लोग बालों की पर्याप्‍त केयर नहीं कर पाते और ये धीरे धीरे झड़कर पतले हो जाते हैं। ऐसे में आपको कुछ क्विक ब्‍यूटी टिप्‍स (Beauty Tips) की जरूरत होती है जिनके जरिए आप अपने पतले हो चुके बालों को तुरंत मोटा दिखा सकती हैं। यहां हम आपके लिए आसान और शानदार हैक्स (Hair Hacks) लेकर आए हैं जिनकी मदद से आप बालों को मोटा और घना (Thicker) दिखा सकती हैं।

बालों को घना दिखाने के लिए अपनाएं ये तरीका

1.उल्‍टा कॉम्‍ब करें

पतले बालों को तुरंत घना और बाउंसी दिखाना हो तो इसका सबसे आसान तरीका है आप अपने बालों को उल्टा कॉम्ब करें। इसका मतलब ये हुआ कि आप अपने बालों को हमेशा आगे से पीछे की तरफ कंघी करती हैं लेकिन जब बालों को घना और भरा-भरा दिखाना हो तो आप अपने सारे बालों को आगे की तरफ झुककर सामने गिरा लें और पीछे से आगे की तरफ बालों में कंघी करें। आपको फर्क दिखेगा।

2.हेयर स्‍प्रे का करें प्रयोग

आप सबसे पहले अपने बालों में बीच की मांग निकालें। फिर अपने बालों को चुटकी से पकड़ें और जड़ में हेयर स्प्रे करें। आप ऐसा अपने पूरे बालों में करें। इसे आप आगे से शुरू करें और पीछे तक करें। इससे आपके बाल घने भी दिखेंगे ।
3.मांग चेंज करें
अगर आप सालों से एक ही हेयर स्टाइल बना रही हैं तो आप इसमें बदलाव लाकर भी हेयर को बाउंसी बना सकती हैं।आप अपने बालों को घना और भरा-भरा दिखाने के लिए लेफ्ट हैंड साइड से मांग निकालें। अगर आप ऐसा ही करती हैं तो राइड हैंड साइड से मांग निकालें।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

बिहार के इन 2 हजार लोगों का धर्म क्या है? विश्व का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड कौन सा है? दंतेवाड़ा एक बार फिर नक्सली हमले से दहल उठा SATISH KAUSHIK PASSES AWAY: हंसाते हंसाते रुला गए सतीश, हृदयगति रुकने से हुआ निधन India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1