बड़े पर्दे पर नजर आएगी साक्षी मिश्रा और अजितेश की LOVE STORY

उत्तर प्रदेश देश सिनेमा

बरेली के साक्षी मिश्रा और अजितेश की लव स्टोरी अब बड़े पर्दे पर नजर आ सकती है। साक्षी-अजितेश की लव स्टोरी पर फिल्म बनाने के लिए कई फिल्म निर्माता उनसे लगातार बातचीत कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ जर्मनी मैगजीन ‘स्टेर्न’ में भी साक्षी मिश्रा और अजितेश की लव स्टोरी नजर आएगी। प्रेमी जोड़े की लोकप्रियता से प्रभावित होकर जर्मनी की मैगजीन ने साक्षी और अजितेश का साक्षात्कार प्रकाशित करने के लिए दोनों से सम्पर्क किया था। मैगजीन से जुड़ी टीम साक्षी और अजितेश के घर पर आकर रुकी भी थी।

BJP के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा पिछले साल 3 जुलाई को अपने घर से अचानक गायब हो गई थीं। इसके बाद उन्होंने अपने प्रेमी अजितेश से लव मैरेज कर ली थी। 10 जुलाई 2019 को दोनों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी की थी। इस वीडियो में साक्षी ने परिजनों से ही अपनी जान को खतरा बताया था। वहीं, 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी की थी, जिसमें उन्‍होंने अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान को खतरा बताया था।

इन दो वीडियो के वायरल होने के बाद यह मामला पूरे देश में काफी चर्चा में आ गया था। य़ह मामला महीनों मीडिया में छाया रहा। हालांकि पप्पू भरतौल लगातार इन आरोपों को नकारते रहे। उन्होंने साफ कहा था कि बेटी बालिग है, अगर वह शादी कर चुकी है तो उन्हें इससे कोई आपत्ति नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *