Bihar: बख्तियारपुर में CM नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक, युवक ने किया हमला, घटना का वीडियो हुआ वायरल

बिहार (Bihar) के सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है. पटना में एक कार्यक्रम में पहुंचे सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर हमले की कोशिश की गई. एक शख्स ने सीएम को पीछे से मुक्का मार दिया. इसी दौरान सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में मौजूद पुलिसकर्मियों (Bihar Police) ने आरोपी को तुरंत हिरासत में ले लिया. युवक की पहचान बख्तियारपुर के रहने वाले शंकर उर्फ छोटू के रूप में हुई है. खबर के मुताबिक सीएम नीतीश कुमार बाढ़ लोकसभा क्षेत्र के दो दिन के दौरे पर हैं. वह यहां पर अपने पुराने सहयोगियों से मुलाकात कर रहे हैं.

आज वह बख्तियारपुर में शीलभद्र की प्रतिमा के माल्यार्पण के लिए पहुंचे थे, तभी भीड़ के बीच मौजूद छोटू नाम के शख्स ने बाहर निकलकर सीएम पर हमले की कोशिश की. युवक ने उन्हें पीछे से मुक्का मार दिया. लेकिन सुरक्षाकर्मियों (Security Guard) ने उसे हिरासत में ले लिया. हैरानी की बात ये है कि आरोपी सिक्योरिटी गार्ड के सामने से होकर स्टेज पर पहुंच गया और किसी को कुछ समझ ही नहीं आया. जैसे ही उसने सीएम पर हमला (Attack On CM) किया वहां मौजूद पुलिस वालों ने उसे पकड़ लिया. इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

मंच पर चढ़कर सीएम पर हमले की कोशिश
युवक के हमला करते ही सीएम नीतीश कुमार घबरा गए. लेकिन उन्होंने तुरंत खुद को संभाल लिया. सीएम के साथ इस तरह की घटना के बाद उनके सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी को पीटने की कोशिश की, लेकिन सीएम ने उन्हें रोक दिया. पुलिस अब युवक से थाने में पूछताछ कर रही है. वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक युवक अचानक स्टेज पर चढ़ गया और सीएम नीतीश कुमार पर हमला करने लगा. यह देखते ही सुरक्षाकर्मी तुरंत स्टेज पर चढ़ गए और आरोपी को पकड़ लिया.

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी