Amrit Mahotsav Of Azadi

23 अप्रैल को अमित शाह आएंगे बिहार,आजादी के 75वीं वर्षगांठ पर अमृत महोत्सव में बाबू वीर कुंवर सिंह को करेंगे नमन

गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) अगले महीने बिहार (BIHAR) के दौरे पर आएंगे। वह बाबू वीर कुंवर सिंह की जन्मस्थली जगदीशपुर में 23 अप्रैल को आयोजित आजादी के अमृत महोत्सव (Amrit Mahotsav of Azadi) कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। दरअसल आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर अमृत महोत्सव के तहत देश भर में विविध कार्यक्रम हो रहे हैं। इसमें 1857 की क्रांति के नायक रहे वीर कुंवर सिंह की जयंती उनके पैतृक स्थान जगदीशपुर में मनाई जाएगी। 23 अप्रैल को होने वाले इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में अमित शाह (Amit Shah)शामिल होंगे। बाबू वीर कुंवर सिंह की जन्मस्थली जगदीशपुर में कार्यक्रम का आयोजन कर बीजेपी उन्हें श्रद्धांजलि देगी। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के बिहार दौरे को लेकर बीजेपी (BJP)के नेताओं ने तैयारी शुरू कर दी है। शाह के दौरे को लेकर बीजेपी प्रदेश कार्यालय में शुक्रवार को प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई।

शाह के दौरे को लेकर बीजेपी की बैठक
प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के नेतृत्व में बैठक में संगठन महामंत्री भीखू भाई दलसानिया समेत कई नेता शामिल हुए। अमित शाह के बिहार दौरे पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि यह कार्यक्रम गैर राजनीतिक है। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों के साथ चर्चा हुई है।

नसभा को संबोधित करेंगे शाह !
बीजेपी वीर कुंवर सिंह की जयंती को ‘विजयोत्सव’ समारोह के रूप में मानाने की तैयारी कर रही है। इसके लिए जगदीशपुर में बड़े स्तर पर आयोजन किया जाएगा। बताया जा रहा है कि अमृत महोत्सव कार्यक्रम के बाद अमित शाह एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। शाह का जनसभा जगदीशपुर के दुलौर स्थित डीके कारमेल में आयोजित किया जा सकता है। अमित शाह (Amit Shah) के जनसभा में करीब तीन लाख लोगों को जुटाने की बात कही जा रही है।

शाह और सहनी की कथित डील के चर्चे
अमित शाह (Amit Shah)बिहार दौरे पर उस समय आ रहे हैं जब बिहार में सियासी पारा गरम है। VIP के तीन विधायकों के बीजेपी में शामिल होने के बाद अमित शाह और मुकेश सहनी के बीच विधानसभा चुनाव 2020 के समय एक डील की बात की खूब चर्चा हो रही है। मुकेश सहनी ने कहा कि बीजेपी (BJP) से गठबंधन के समय मेरी क्या डील हुई थी इसका खुलासा नहीं करुंगा। अमित शाह को पता है. डील का खुलासा किया तो देश के लिए ठीक नहीं होगा। तो वही विपक्ष ने कहा है बीजेपी (BJP) को बताना चाहिए की सहनी से क्या डील हुई थी।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी