Tech news

V-नॉच डिस्प्ले के साथ 7 जनवरी को लॉन्च होगा सैमसंग Galaxy M02s,जानिए इसकी कीमत

टेक्नोलॉजी देश

साउथ कोरियन टेक दिग्गज कंपनी Samsung ने अपने नए स्मार्टफोन Galaxy M02s को लॉन्च करने का एलान कर दिया है। कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर फोन की माइक्रो साइट बनाई है, जिससे पता चला है कि इस नए फोन को 7 जनवरी को दोपहर 1 बजे लॉन्च किया जाएगा। आने वाला ये फोन गैलेक्सी M-सीरीज़ का लाइनअप है, जिससे उम्मीद की जा रही है कि पावरफुल डिस्प्ले और परफॉर्मेंस के साथ आएगा। माइक्रोसाइट से फोन के कुछ फीचर्स कंफर्म हो गए हैं। बताया गया है कि आने वाले फोन में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा, जो बेहतरीन व्यूइंग एक्सपीरिएंस के साथ आएगा।


डिस्प्ले के टॉप पर Infinity-V notch दिया गया है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ 4GB RAM दी जा सकती है। बैटरी की बात करें तो पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी। हालांकि इस बात को लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं है कि फोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा या नहीं। खास बात ये है कि इस नए फोन को 10,000 रुपये के अंदर पेश किया जाएगा। इसमें गौर करने वाली बात है कि Samsung 10 हज़ार रुपये से कम में पहली बार 4GB रैम वाला हैंडसेट ला रही है।


पहले लीक हुई ये खास डिटेल
इससे पहले लीक हुई कई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि Samsung गैलेक्सी M02s के रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। फोन में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी, 2 मेगापिक्सल मैक्रो और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिए जाने की बात सामने आई थी।

इसके अलावा ये भी बताया गया था फोन में सेल्फी के शौकीनों के लिए 5 मेगापिक्सल सेल्फी दिया जाएगा। इतना ही नहीं बैटरी के लिए कहा गया है कि इसकी 5000mAh की बैटरी, 15 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *