Varun-Natasha की शादी में Govinda और बच्चन परिवार गेस्ट लिस्ट से बाहर

NEWS देश बॉलीवुड मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) इस वीकेंड अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) से शादी करने जा रहे हैं और अलीबाग में इसके रस्मों की शुरुआत अभी से हो चुकी है। शनिवार को वरुण धवन (Varun Dhawan) वेन्यू में अपनी संगीत सेरेमनी के लिए पहुंचे हुए हैं। कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से डेविड धवन ने अपनी गेस्ट लिस्ट को काफी छोटा कर दिया है।

बताया जा रहा है कि वरुण और नताशा (Varun-Natasha Wedding) की शादी में कुल 50 लोग ही शामिल होंगे, जिनमें परिवार, करीबी, दोस्त और इंडस्ट्री के कुछ एक्टर्स के नाम शामिल हैं। हालांकि, वरुण धवन और नताशा की शादी में आने वाले गेस्ट्स की लिस्ट पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। खबरों की मानें तो वरुण धवन की शादी में सलमान खान, शाहरुख खान जैसे सितारों के साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और अर्जुन कपूर के शामिल होने की खबरें सामने आई थीं और हाल ही में सिद्धार्थ को वरुण-नताशा के वेडिंग वेन्यू के बाहर स्पॉट भी किया गया है।

अब हाल ही में यह खबर भी सामने आई है कि इस लिस्ट से बच्चन परिवार, कपूर फैमिली और गोविंदा के नाम बाहर हैं। बता दें कि शादी के समारोहों के लिए वरुण के परिवार ने अलीबाग में समंदर के किनारे एक आलीशान रिसॉर्ट को बुक कराया है। 22, 23 और 24 जनवरी को शादी के फंक्शन्स होंगे, जिसमें गेस्ट बायो बबल प्रोटोकॉल का पालन करेंगे।

अपनी संगीत सेरेमनी पर वरुण धवन (Varun Dhawan) को व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जीन्स और चेहरे पर मास्क के साथ देखा गया। उनके माता-पिता वरुण व करुणा धवन और भाई रोहित धवन को भी सेरेमनी में भाग लेने के लिए यहां उपस्थित देखा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *