‘फटी जींस’ की भरपूर आलोचना के बाद अब सामने आया CM तीरथ का ‘शॉर्ट्स’ को लेकर भी बेतुका बयान

NEWS Top News उत्तराखंड

उत्तराखंड के CM तीरथ सिंह रावत के फटी जींस के फैशन को लेकर दिए गए बयान का मामला थमा भी नहीं था कि अब ‘शॉर्ट्स’ को लेकर उनका एक और बयान सामने आया है। सोशल मीडिया पर उनका एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे श्रीनगर कॉलेज का एक किस्सा सुनाते हुए एक छात्रा की शॉर्ट्स पर सवाल खड़े कर रहे हैं। 

वायरल हो रहे इस वीडियो में तीरथ सिंह रावत कहते हैं, ‘मैं श्रीनगर में पढ़ता था तो चंडीगढ़ से एक लड़की आई, वो हमारे यहां की थी लेकिन चंडीगढ़ से आई थी। उन्होंने पैरों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आप क्या बोलते हैं उसे हाफ कट… पहली बार नया-नया’ उन्होंने आगे कहा कि ‘उसका उस दिन ऐसा मजाक बना, क्योंकि सारे पीछे भागना शुरू कर दिए। यूनिवर्सिटी में पढ़ने आए हो… ऐसा करोगो तो क्या होगा’। 

हालांकि ये वायरल वीडियो कब का है यह साफ नहीं है। लेकिन उनके इस वीडियो की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है।आपको बता दें कि उत्तराखंड CM तीरथ सिंह रावत ने बुधवार को बाल संरक्षण आयोग की ओर से आयोजित कार्यक्रम में कहा था कि ‘मैं एक दिन हवाई जहाज से जयपुर से आ रहा था। मेरे बगल में एक बहनजी बैठी थीं। मैंने उनकी तरफ देखा नीचे बूट थे। जब और ऊपर देखा तो जींस घुटने से फटी हुई थी। दो बच्चे उनके साथ में थे। महिला एनजीओ चलाती हैं। समाज के बीच में जाती हैं। क्या संस्कार दोगे? ‘ 

CM के फटी जींस को लेकर सामने आए बयान के बाद सोशल मीडिया पर CM तीरथ की जमकर निंदा हो रही है। सोशल मीडिया पर कई महिलाएं व राजनीतिक पार्टियां उन्हें घेर रही हैं। समाजवादी पार्टी से सांसद जया बच्चन,  तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा, शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी, BIG B की नातिन नव्य नवेली ने भी ट्वीटर पर बयान को लेकर आलोचना की। 

READ MORE:   बिजली बंद रखने की अपील पर जानें क्यों अलर्ट हो गई हैं पावर ट्रांसमिशन कंपनियां

पिछले करीब 48 घंटे से CM तीरथ सिंह रावत ट्विटर और फेसबुक पर टॉप ट्रेंड में हैं। ट्विटर पर अब तक करीब 40 हजार ट्वीट उनके बयानों को लेकर हो चुके हैं। वहीं, फेसबुक पर भी हजारों की संख्या में पोस्ट की जा रही हैं। तीरथ के फटी जींस का बयान हैशटैग रिप्डजींसट्वीटर और तीरथ सिंह रावत के नाम से ट्रेंड कर रहा है। वहीं, फेसबुक पर भी हैशटैग रिप्ड जींस, रिप्ड पैंट, रिप्ड बॉडी और तीरथ सिंह रावत खबर लिखे जाने तक ट्रेंड कर रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *