Balrampur CRIME NEWS

हाथरस के बाद अब बलरामपुर में दलित लड़की से गैंगरेप के बाद मौत

उत्तर प्रदेश क्राइम देश

यूपी के हाथरस बाद अब बलरामपुर में गैंगरेप की शिकार कालेज छात्रा की मौत के बाद हंगामा मच गया है। छात्रा के भाई की शिकायत पर पुलिस ने दो नामजद लोगों पर रेप और हत्या का केस दर्ज कर लिया है। घटना गैंसडी कोतवाली क्षेत्र की है।


मंगलवार को पचपेडवा के एक डिग्री कालेज में बीकाम सेकंड ईयर की छात्रा एडमिशन कराने के लिये फीस जमा करने गई थी। शाम को अचेत अवस्था में छात्रा को एक रिक्शा चालक उसके घर के पास छोड़कर चला गया। छात्रा को लेकर परिजन हॉस्पिटल ले जाने लगे, तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई।

परिजनों का आरोप है कि कालेज से लौटते समय छात्रा का अपहरण किया गया और उसके साथ गैंसडी कस्बे के एक कमरे में गैंगरेप किया गया। इस घटना के बादसे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

पुलिस ने छात्रा के भाई की शिकायत पर दो नामजद लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है। गैंसडी बाजार के जिस कमरे में छात्रा के साथ गैंगरेप का आरोप लगा है, उस कमरे के बाहर छात्रा के चप्पल पड़ी मिली। जिस रिक्शे से छात्रा को उसके घर पहुंचाया गया, वह रिक्शा भी उसी घर के सामने खड़ा हुआ था। जिस कमरे में छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना होने की बात की जा रही है, वह एक किराना स्टोर के पीछे का कमरा है। किराना स्टोर चलाने वाला युवक ही इस घटना का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है।

गैंगरेप के बाद जब लड़की की हालत बिगड़ने लगी, तभी पड़ोस में युवकों ने एक निजी डॉक्टर को इलाज के लिये बुलाया लेकिन डॉक्टर ने कमरे में अकेली लड़की को देखकर इलाज करने से मना कर दिया और युवकों से उसके घरवालों को सूचना देनी की बात कही। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है और दोनों आरोपी युवकों शाहिद पुत्र हबीबुल्ला और साहिल पुत्र हमीदुल्ला को गिरफ्तार कर लिया है।


डॉक्टर जियाउर्रहमान ने बताया कि एक युवक उन्हें बुलाने आया कि उसके घर की किसी महिला की तबीयत खराब है। मेरे वहां पहुचने पर कमरे में सिर्फ 2-3 युवक मौजूद थे। कमरे में अकेली लड़की को देखकर इलाज करने से मना कर दिया और युवकों से उसके घरवालों को सूचना देने की बात कहकर चला आया।


बलरामपुर के SP देवरंजन वर्मा ने बताया कि जनपद बलरामपुर के थाना गैसड़ी में एक शिकायत प्राप्त हुई है जिसमें 22 साल की लड़की के साथ गैंगरेप की बात कही जा रही है। लड़की की बाद में मौत हो गई। लड़की के परिजनों की शिकायत पर दो अभियुक्तों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *