Dussehra 2020

आज मनाया जा रहा है दशहरा, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम मोदी ने देशवासियों को दी बधाई

NEWS Top News

देशभर से बधाई संदेश आ रहे हैं। राष्ट्रपति Ramnath Kovind और प्रधानमंत्री Narendra Modi से लेकर दिग्गजों ने आज देशावासियों को बधाई दी है। वहीं रक्षा मंत्री Rajnath Singh, कांग्रेस नेता Rahul Gandhi ने भी इस इस अवसर पर सभी लोगों को शुभकामनाएं दी है।

असत्य पर सत्य का विजय प्रतीक- कोविंद

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्विट कर लिखा,’ सभी देशवासियों को दशहरा की बधाई और शुभकामनाएं। यह पर्व अधर्म पर धर्म और असत्‍य पर सत्‍य की विजय का प्रतीक है। मेरी कामना है कि हर्ष और उल्‍लास का यह त्यौहार, महामारी के प्रभाव से सबकी रक्षा कर देशवासियों में समृद्धि व खुशहाली का संचार करे।

बुराई पर अच्छाई की जीत- मोदी

पीएम Narendra Modi ने ट्विट कर लिख,’सभी देशवासियों को विजयादशमी की ढेर सारी शुभकामनाएं। बुराई पर अच्छाई और असत्य पर सत्य की जीत का यह महापर्व हर किसी के जीवन में नई प्रेरणा लेकर आए’।


एम वेंकैया नायडू ने भी दी बधाई

उधर, उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने भी दशहरा (विजय दशमी) के अवसर पर नागरिकों को शुभकामनाएं दीं।उपराष्ट्रपति ने सोशल मीडिया पर लिखा, “मैं दशहरा के शुभ अवसर पर अपने देश के लोगों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं’। इसके साथ ही उन्होंने सभी लोगों को कोरोना काल में सावधानी बरतते हुए त्योहार मनाने की अपील की है।

दशहरा पर राजनाथ सिंह सैनिकों का बढ़ाएंगे मनोबल
वहीं रक्षा मंत्री Rajnath Singh ने भी ट्विट कर लिखा,’ सभी देशवासियों को विजयदशमी पर्व की हार्दिक शुभकामनाएँ। आज के इस पावन अवसर पर मैं सिक्किम के नाथूला क्षेत्र में जाकर भारतीय सेना के जवानों से भेंट करूँगा एवं शस्त्र पूजन समारोह में भी मौजूद रहूंगा।

READ MORE:   SCO बैठक में भारत ने पाकिस्तान को सुनाई खरी-खरी, कही ये बात

अंतत होती है सत्य की जीत- राहुल गांधी

कांग्रेस नेता Rahul Gandhi ने भी देशवासियों को दशहरा की बधाई दी है। ट्विट कर उन्होंने लिखा,’ विजय अंततः सत्य की ही होती है। आप सभी को विजयदशमी की शुभकामनाएं’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *