Sidhu Moose Wala Murder

पंजाब DGP का बड़ा खुलासा: सिद्धू मूसेवाला की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ,कनाडा से ली घटना की जिम्मेदारी

पंजाब के मशहूर सिंगर (Punjabi Singer Sidhu Moose Wala) और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। पंजाब के डीजीपी (DGP) वीके भावरा ने कहा कि इस हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह शामिल है। गिरोह के सदस्य लकी ने कनाडा से घटना की जिम्मेदारी ली है। डीजीपी (DGP) ने कई खुलासे करते हुए बताया है कि सिद्धू मूसेवाला के पास निजी बुलेटप्रूव गाड़ी थी लेकिन घटना के वक्त वे इसे अपने साथ नहीं ले गए थे। उन्होंने कहा कि अपने घर से निकलने के बाद मूसेवाला दो अन्य लोगों के साथ मानसा जिले में अपनी गाड़ी चला रहे थे। इतने में 2-2 गाड़ियां आगे और पीछे से आईं और इनकी गाड़ी पर फायरिंग की और जब इनको अस्पताल ले जाया गया तब वहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। भावरा ने कहा कि यह आपसी रंजिश का मामला लगता है। उन्होंने कहा कि अतिरिक्त फोर्स को भी भेजा जा रहा है। हमारी कोशिश है कि इस मामले को जल्द से जल्द हल करें।


मूसेवाला के पास अब भी दो कमांडो थे
डीजीपी (DGP) ने कहा कि मूसेवाला के पास पंजाब पुलिस (Punjab Police) के 4 कमांडो थे, जिनमें से 2 को वापस ले लिया गया था, लेकिन उसके पास दो कमांडो थे जिन्हें मूसेवाला आज अपने साथ नहीं ले गए थे। डीजीपी (DGP)भावरा ने कहा, मामले की जांच चल रही है और मुख्यमंत्री के आदेश पर मेरी तरफ से IG रेंज को SIT बनाने के लिए कह दिया गया है। मौके से बरामद कारतूस से लगता है कि 3 अलग-अलग हथियारों का इस्तेमाल हुआ है। आईजी (IG) रेंज के अलावा SSP मानसा और भटिंडा भी मौके पर पहुंच चुके हैं।

कहीं उनके साथी ही तो नहीं जिम्मेदार…
इधर दिल्ली से आप के विधायक सौरभ भारद्वाज ने एक और बात कही है। उन्होंने कहा है कि हम लोग इस बात की जांच कर रहे हैं कि कहीं उनके साथी ही तो नहीं इस घटना में शामिल थे क्योंकि सिर्फ उन्हें ही पता था कि सिद्धू मूसेवाला बिना सुरक्षा के हैं। उन्होंने कहा कि जब हत्या हुई वह बिना सुरक्षा के अपनी प्राइवेट गाड़ी में थे. इसलिए इस बात की जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या की खबर सुनकर हम सब को सदमा लगा है। इस मामले को सख्ती से निपटा जाएगा। दुख की बात है की ऐसी घड़ी में विपक्ष राजनीति कर रहा है। पंजाब पुलिस की तरफ से 2 स्पेशल कमांडो सिद्धू मूसेवाला को मिले हुए थे।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी