BJP workers potest

सिद्धिविनायक मंदिर के बाहर बीजेपी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, मंदिरों को खोलने की मांग

NEWS Top News

महाराष्ट्र के सभी मंदिरों को श्रद्धालुओं के लिए फिर से खोले जाने को लेकर BJP कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ Siddhivinayak temple के बाहर विरोध Potest किया। इस दौरान भारी पुलिस तैनाती और बैरिकेडिंग के बीच प्रदर्शनकारियों ने मंदिर में प्रवेश करने की भी कोशिश की। महाराष्ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इस मामले में राज्यपाल को जवाब देते हैं कहा, ”अचानक से Lockdown को लागू करना सही नहीं था, एक बार में इसे पूरी तरह से रद करना भी अच्छी बात नहीं होगी, मैं भी हिंदुत्व का अनुसरण करता है मेरे हिंदुत्व को किसी के सत्यापन की आवश्यकता नहीं है।”


BJP नेता प्रसाद लाड ने कहा कि हम Siddhivinayak temple में प्रवेश की मांग कर रहे हैं, अगर हमें प्रवेश नहीं करने दिया गया तो हम अपना जबरन मंदिर में प्रवेश करेंगे। हम चाहते हैं कि राज्य के सभी मंदिरों को खोल दिया जाए।


BJP नेता प्रवीण दरेकर ने राज्‍य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि शराब की दुकानें खोली गई हैं, यहां तक कि उनकी होम डिलीवरी का विकल्प भी दिया गया है लेकिन जो लोग अपनी मानसिक शांति के लिए मंदिर जाना चाहते हैं, उनके बारे में कौन सोचेगा? सरकार छोटे व्यापारियों के बारे में नहीं सोच रही है जिनकी आजीविका मंदिरों पर निर्भर करती है।

READ MORE:   सुशांत सुसाइड केस में CBI जांच की सिफारिश- नीतीश सरकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *