Sagar Murder Case

Sagar Murder Case: सुशील का एक और साथी गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

देश

देश की राजधानी दिल्ली के Chhatrasal Stadium में 4 मई को हुई पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में ओलंपिक मेडलिस्‍ट Sushil Kumar के एक साथी गिरफ्तार हुई है। दिल्ली पुलिस ने सागर की हत्या के मामले में जूडो कोच सुभाष को गिरफ्तार किया है। बता दें कि दिल्ली के रोहिणी कोर्ट द्वारा 25 जून तक रिमांड बढ़ाए जाने के बाद पहलवान Sushil Kumar पहले से ही न्यायिक हिरासत में हैं।


बता दें कि इस मामले में पहलवान Sushil Kumar और अजय बक्‍करवाला समेत अब तक 11 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। सागर हत्‍याकांड को लेकर दिल्‍ली पुलिस ने सुशील पर एक लाख, तो अजय पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा था। वहीं, सुशील के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी हुआ था। घटना के 18 दिन बाद दोनों को दिल्‍ली के मुंडका से गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल दोनों न्यायिक हिरासत में हैं।


सागर धनखड़ हत्‍याकांड में मिस्ट्री गर्ल की एंट्री
वहीं, सागर धनखड़ हत्‍याकांड में यूक्रेन की मिस्ट्री गर्ल की एंट्री की वजह ये नया मोड आ गया है। अब दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच एक लड़की की तलाश में जुट गई है। पहलवान सागर हत्‍याकांड के चमश्‍दीद सोनू महाल ने बताया कि इस झगड़े का केंद्र यूक्रेन की लड़की थी। वहीं, जांच टीम इस लड़की से पूछताछ करना चाहती है, ताकि दोनों पहलवानों के बीच दुश्मनी की वजह पता चल सके।

बहरहाल, सोनू महाल ने NVR24 को बातचीत में बताया कि Sushil Kumar के साथ लड़ाई की वजह यूक्रेन की लड़की है। उसने बताया कि सागर हत्याकांड में गिरफ्तार अजय बक्‍करवाला को यूक्रेन की लड़की पसंद आ गई थी और जब वह दोनों ( सोनू और सागर ) अपने फ्लैट पर नहीं थे, तब उसने (अजय) कमरे रखी उस लड़की की फोटो के साथ सेल्‍फी ले ली थी। इसके बाद उन्‍होंने न सिर्फ अजय को धमकाया था बल्कि Sushil Kumar के साथ भी बहस हुई थी। यही वजह है कि जब 4 मई को Chhatrasal Stadium में सागर धनखड़ पर सुशील और अजय ने अपने दोस्‍तों के साथ हमला बोला तो सोनू महाल की भी जमकर धुनाई की थी। इसके बाद सागर ने इलाज के दौरान अस्‍पताल में दम तोड़ दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *