rrr movie review

RRR Review : दर्शकों को पसंद आई राम चरण-जूनियर एनटीआर की ‘RRR’, बोले- ‘बाहुबली 2’ से 10 गुना बेहतर है…

आरआरआर में राम चरण और जूनियर एनटीआर अलावा, आलिया भट्ट, अजय देवगन, श्रिया सरन, एलिसन डूडी, समुथिरकानी, एडवर्ड और रे स्टीवेन्सन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म आलिया भट्ट और अजय देवगन की साऊथ फिल्मों में डेब्यू फिल्म है.

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार्स राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) स्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ (Film RRR), आज यानी शुक्रवार 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. एसएस राजामौली (SS Rajamouli) द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लेकर दर्शकों में इतना क्रेज देखने को मिला कि रिलीज से पहले ही फिल्म के 2 लाख से ज्यादा के टिकट ऑनलाइन बेचे गए. दुनियाभर की स्क्रीन्स पर रिलीज हुई राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर इस फिल्म का आनंद लेते हुए उनके प्रशंसक सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, या यूं कहिए कि वे फिल्म को लेकर अपना रिव्यू साझा कर रहे हैं.

फिल्म को लेकर दर्शकों ने जो रिव्यू दिया है उसमें उनका कहना है कि यह फिल्म अद्भुत है. एक ट्विटर यूजर फिल्म देखने के बाद इतना रोमांचित था कि उसने ‘अद्भुत’ कहा, जबकि एक अन्य यूजर ने कहा कि फिल्म का वर्णन करने के लिए उनके पास शब्द ही नहीं हैं. आप इस यूजर की प्रतिक्रिया से ये साफतौर पर समझ सकते हैं कि उन्हें यह फिल्म इतनी अच्छी लगी है कि उनके पास कुछ कहने के लिए शब्द ही नहीं हैं. एक अन्य यूजर कहता है कि भीम उर्फ जूनियर एनटीआर के चरित्र की मासूमियत ने उन्हें भावुक कर दिया.

एक यूजर लिखता है कि उसने हिंदी में फिल्म आरआरआर देखी और उसके देखकर वह हैरान रह गया. इस यूजर ने तो यह तक कह दिया कि राजामौली की ये फिल्म उनकी बाहुबली 2 से 10 गुना ज्यादा बेहतर है.

फैंस ने जमकर की जूनियर एनटीआर की तारीफ
एक यूजर ने जूनियर एनटीआर की तारीफ की. इस यूजर ने कहा कि फिल्म में जूनियर एनटीआर ने डोमिनेट किया है. उनके डायलॉग, उनके एक्शन और जिस तरह से राजामौली ने उन्हें फिल्म में इंट्रूड्यूस किया है, वह साफ दर्शाता है कि फिल्म आरआरआर के हीरो जूनियर एनटीआर हैं.

डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डीवी वी. दानय्या द्वारा निर्मित फिल्म आरआरआर में राम चरण और जूनियर एनटीआर अलावा, आलिया भट्ट, अजय देवगन, श्रिया सरन, एलिसन डूडी, समुथिरकानी, एडवर्ड और रे स्टीवेन्सन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म आलिया भट्ट और अजय देवगन की डेब्यू फिल्म है. फिल्म में आलिया भट्ट, सीता नामक महिला का किरदार निभा रही हैं.

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी