KD Shorey

K.D. Shorey Death: नहीं रहे रणवीर शौरी के पिता कृष्ण देव शौरी, एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया भावुक पोस्ट

K.D. Shorey Passed Away: हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकार रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। शुक्रवार देर रात रणवीर शौरी के पिता और मशहूर फिल्ममेकर कृष्ण देव शौरी (K.D. Shorey) को निधन हो गया है। इस बात की जानकारी खुद रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने सोशल मीडिया पर साझा की है। इतना ही नहीं अपने पिता केडी शौरी (K.D. Shorey) के देहांत को लेकर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है।

रणवीर शौरी के पिता केडी शौरी का हुआ देहांत

केडी शौरी (K.D. Shorey) का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर्स में शुमार रहा। इस बीच केडी के निधन से हिंदी सिनेमा जगत को भारी नुकसान हुआ है। पिता के निधन पर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) के सोशल मीडिया पोस्ट पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। रणवीर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पिता की एक तस्वीर शेयर की है। इस इमोशनल पोस्ट के साथ रणवीर ने लिखा है कि- ‘मेरे प्यारे पिता, कृष्ण देव शौरी, कल रात 92 साल की उम्र अपने बच्चों और पोते-पोतियों को छोड़कर चले गए हैं। वह अपने पीछे अद्भुत यादें और कई प्रशंसक छोड़ गए हैं। मैंने अपनी प्रेरणा और सुरक्षा का सबसे बड़ा स्त्रोत खो दिया है।’ इस तरह से पिता का साया सिर से उठने के बाद रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) भावुक हो उठे हैं। रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) की इस पोस्ट पर सिनेमा जगत की तमाम हस्तियां केडी शौरी (K.D. Shorey) को श्रद्धांजलि अर्पित कर रही हैं।

इन फिल्मों के लिए याद किए जाएंगे केडी शौरी

जिस तरह से अभिनेता रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों की सूची में शामिल हैं। ठीक उसी तरह से उनके पिता कृष्ण देव शौरी भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की शान रहे हैं। बतौर फिल्ममेकर केडी शौरी (K.D. Shorey) ने 1970 से लेकर 80 के दशक तक कई सारी फिल्में बनाईं। इनमें बे-रेहम और खराब, जिंदा दिल और बदनाम जैसी हिंदी फिल्मों में बतौर निर्माता काम किया। इसके साथ ही डायरेक्शन के मामले में केडी ने 1988 में महा-युद्ध जैसी फिल्म भी बनाई थी।

दंतेवाड़ा एक बार फिर नक्सली हमले से दहल उठा SATISH KAUSHIK PASSES AWAY: हंसाते हंसाते रुला गए सतीश, हृदयगति रुकने से हुआ निधन India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh