Rahul Rajput Murder Case News

लड़की से ‘सिर्फ दोस्ती’ करने पर DU के छात्र को पीटकर मार डाला

क्राइम दिल्ली देश

तीन नाबालिग समेत 5 लोगों ने बुधवार को पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने सभी आरोपितों को दबोच लिया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक युवक जहांगीरपुरी में रहने वाली एक लड़की से बात करता था। इससे नाराज होकर लड़की के भाइयों ने युवक की बेरहमी से पिटाई की। बताया जा रहा है कि वारदात से पहले भी लड़की के भाइयों ने युवक को जान से मारने की धमकी दी थी। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

19 वर्षीय राहुल राजपूत आदर्श नगर इलाके के मूलचंद कॉलोनी में रहते थे। वह DU के स्कूल ऑफ ओपन लर्निग (एसओएल) से बीए द्वितीय वर्ष की पढ़ाई करने के साथ कोचिंग सेंटर में बच्चों को अंग्रेजी भी पढ़ाया करते थे। Rahul के परिवार में पिता संजय, मां रेणुका और छोटी बहन मुस्कान हैं। बताया जा रहा है कि Rahul की दोस्ती कोचिंग सेंटर में पढ़ने आने वाली जहांगीरपुरी निवासी एक किशोरी से हो गई थी। किशोरी के स्वजन इस दोस्ती के विरोध में थे।

बुधवार की रात राहुल के चचेरे भाई गोलू के फोन पर अनजान नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि उन्हें अपने बच्चे को ट्यूशन पढ़वाना है, इसलिए Rahul को घर से बाहर भेज दें। गोलू के बताने पर Rahul घर से बाहर गली में आ गया। इसके बाद बहाने से आरोपित राहुल को गंदा नाला के समीप ले गए।

राहुल के चाचा धर्मपाल ने बताया कि उन्हें किसी जानने वाले ने फोन कर बताया कि गंदा नाला के समीप 5 लोग भतीजे राहुल की पिटाई कर रहे हैं। मौके पर पहुंचकर धर्मपाल ने राहुल को बचाया।
स्थानीय डॉक्टर के पास इलाज कराने के बाद Rahul को वह घर लेकर आए। देर रात Rahul की तबीयत खराब हुई तो उन्हें पास के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई। मामले की जांच के क्रम में पुलिस ने मुहम्मद राज और मुहम्मद अफरोज को गिरफ्तार कर 3 नाबालिगों को भी पकड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *