Congress-BJP Politics

राहुल गांधी रोज करते हैं ट्वीट, कांग्रेस सिर्फ ट्वीट करने तक ही सीमित-जावड़ेकर

देश

नई दिल्ली- केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस नेता Rahul Gandhi और पूरी Congress पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने Congress को सिर्फ Tweets करने तक ही सीमित माना है। उन्होंने कहा कि Rahul Gandhi रोज Tweets कर रहे हैं। मुझे लगता है कि Congress पार्टी केवल Tweets करने तक ही सीमित है। मंत्री ने आगे कहा कि एक के बाद एक, राज्य इस बात का सबूत हैं कि Congress काम नहीं कर रही है। मंगलवार को ही राहुल गांधी ने BJP पर सरकारें गिराने का आरोप लगाया है।

जावड़ेकर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि Congress काम नहीं कर रही है सिर्फ Tweets करती है। Congress इस समय हर तरीके से केंद्र पर हमला करने की कोशिश कर रही है, लेकिन वे सफल नहीं होंगे। मंगलवार को Tweets करते हुए Rahul Gandhi ने केंद्र सरकार पर कटाक्ष किया था। उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए आत्मनिर्भर शब्द का सहारा लिया।


उन्होंने Tweets करते हुए कहा, फरवरी- नमस्ते ट्रंप, मार्च- MP में सरकार गिराई, अप्रैल- मोमबत्ती जलवाई, मई- सरकार की 6वीं सालगिरह, जून- बिहार में वर्चुअल रैली, जुलाई- राजस्थान सरकार गिराने की कोशिश। इसी पर ही उन्होंने आगे लिखा, इन्हीं वजहों से देश Corona की लड़ाई में आत्मनिर्भर है। हालांकि, इसपर BJP नेता ने पलटवार करते हुए Congress को काम ना करने वाली पार्टी करार दिया और कहा कि वे बस Tweets करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *