‘भारत विरोधी’ ब्रिटिश सांसद जेरेमी कॉर्बिन से मिले राहुल गांधी, BJP हो गई हमलावर, कांग्रेस का पलटवार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ब्रिटेन के सांसद जेरेमी कॉर्बिन से मुलाकात कर एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। BJP ने इस मुलाकात के लिए राहुल की आलोचना की है। कर्नाटक BJP ने राहुल और कॉर्बिन की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि यूके के सांसद और लेबर नेता जेरेमी कॉर्बिन भारत का पुरजोर विरोध करता है, कश्मीर पर पाकिस्तान के रुख का समर्थन करता है, हिंदू से नफरत करता है और एक आतंकवादी समर्थक है। कांग्रेस के मालिक और वायनाड के सांसद राहुल गांधी उनके साथ क्या कर रहे हैं?

BJP आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने लिखा कि ब्रिटेन के सांसद और लेबर नेता जेरेमी कॉर्बिन के साथ राहुल गांधी। जेरेमी भारत के प्रति असीमित द्वेष रखने के लिए जाने जाते हैं, वह कश्मीर के अलगाव की पैरवी करते हैं और स्पष्ट रूप से हिंदू विरोधी हैं। राहुल गांधी को आखिरकार उनका वो विदेशी साथी मिल गया है, जो उनकी तरह खुलकर भारत को बदनाम करता है।

बाद में कांग्रेस की तरफ से पलटवार किया गया। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने PM नरेंद्र मोदी और कॉर्बिन के बीच पहले हुई मुलाकात की तस्वीर साझा की और कहा कि क्या इसका मतलब यह है कि PM ने भारत पर जेरेमी कॉर्बिन के विचारों का समर्थन किया है?

केंद्रीय मंत्री किरेन रीजीजू ने ट्वीट किया कि फिर से.. राहुल गांधी ने यूके के सांसद और लेबर नेता जेरेमी कॉर्बिन से मुलाकात की, जो भारत के लिए अपनी नफरत और नापसंद के लिए जाने जाते हैं, कश्मीर के अलगाव की वकालत करते हैं। कोई व्यक्ति कितने समय और कितना अपने खुद के देश के खिलाफ जा सकता है?

राहुल गांधी की जो तस्वीर शेयर की जा रही है उसमें कोर्बिन और राहुल गांधी के साथ इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के प्रमुख सैम पित्रोदा भी नजर आ रहे हैं।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी