Firing on Sidhu Moosewala

Punjabi Singer Sidhu Moosewal: सिद्धू मूसेवाला की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या

अपने गीतों के माध्यम से गन कल्चर को बढ़ावा देने वाले गायक सिद्धू मूसेवाला की मानसा (Punjabi Singer Sidhu Moosewal) में हत्या कर दी गई है। उन पर मानसा में अज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है। पहले गंभीर रूप से घायल सिद्धू मूसेवाला को मानसा Punjabi Singer Sidhu Moosewal) के अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गाय। उन पर हमले में दो अन्य लोग भी जख्मी हुए हैं।

यह घटना मानसा में हुई है। यहां पर मूसेवाला पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर जानलेवा हमला किया। घटना के बाद सिंगर सिद्धू मूसेवाला को मानसा Punjabi Singer Sidhu Moosewal) के अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्हें नहीं बचाया जा सका। उनके 2 अन्य साथियों को भी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।


अपने गीतों के माध्यम से गन कल्चर को बढ़ावा देने वाले गायक सिद्धू मूसेवाला Punjabi Singer Sidhu Moosewal) की मानसा में हत्या कर दी गई है। उन पर मानसा में अज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है। पहले गंभीर रूप से घायल सिद्धू मूसेवाला (Punjabi Singer Sidhu Moosewal) को मानसा के अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गाय। उन पर हमले में 2 अन्य लोग भी जख्मी हुए हैं।

यह घटना मानसा में हुई है। यहां पर मूसेवाला पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर जानलेवा हमला किया। घटना के बाद सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Punjabi Singer Sidhu Moosewal) को मानसा के अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्हें नहीं बचाया जा सका। उनके दो अन्य साथियों को भी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी