punjab amritsar

पंजाब में जहरीली शराब पीने से 21 की मौत

देश पंजाब

पंजाब के अमृतसर, बटाला और तरनतारन में जहरीली शराब पीने से अब तक 21 लोगों की मौत हो चुकी है। पुलिस ने जहरीली शराब बनाने वाले कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही थाना तरसिक्क के SHO को सस्पेंड कर दिया गया है। इस मामले में SIT बनाई गई है, जो सारे मामले की जांच करेगी।

मुख्यमंत्री कैप्टन Amrinder Singh ने मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं। इसकी जांच जालंधर के डिविजनल कमिश्नर को सौंपी गई है। मुख्यमंत्री ने डिविजनल कमिश्नर को छूट दी है कि वह किसी पुलिस अफसर या विशेषज्ञ की जांच में मदद ले सकते हैं। CM अमरिंदर ने कहा कि जांच में दोषी मिले लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

जहरीली शराब मामले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। इस घटना के मद्देनजर मुख्यमंत्री कैप्टन Amrinder Singh ने पुलिस को निर्देश दिया कि वह राज्य में चल रही किसी भी प्रकार की शराब बनाने वाली इकाइयों पर नकेल कसने के लिए तलाशी अभियान शुरू करे।

पुलिस ने बलविंदर कौर को गिरफ्तार किया है। SSP अमृतसर-ग्रामीण द्वारा गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) की जांच जारी है। पुलिस का कहना है कि 4 व्यक्तियों (जसविंदर सिंह, कश्मीर सिंह, कृपाल सिंह और जसवंत सिंह) का आज पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *