भरी सभा में फफक-फफक कर रो पड़े असदुद्दीन ओवैसी, जानें पूरा माजरा

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भाषण देते हुए भावुक हो गए. हैदराबाद में नमाज के बाद भाषण देते हुए असदुद्दीन ओवैसी रोने लग. ओवैसी ने अपने भाषण में न सिर्फ खरगोन दंगे का जिक्र किया बल्कि जहांगीरपुरी हिंसा मामले में भी अपनी बात रखी.

उन्होंने कहा कि खरगोन में मुसलमानों के घरों को तोड़ा गया. ओवैसी ने दावा किया कि यह बात भी सच है कि दिल्ली के जहांगीरपुरी में मुसलमानों पर अत्याचार किया गया. उन्होंने कहा कि जहांगीरपुरी में मुसलमानों की दुकानें तोड़ी गईं.

‘मुझे मौत से डर नहीं’

भाषण के दौरान ओवैसी ने कहा कि मैं कह रहा हूं कि हिम्मत मत खोना. उन्होंने कहा कि ज़ालिमों सुनो, मुझे मौत से डर नहीं है. हम तुम्हारे जुल्म से डरने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा कि हम मौत से डरने वाले नहीं हैं. ओवैसी ने कहा कि हम तुम्हारी हुकुमत से डरने वाले नहीं हैं. हम सब्र से काम लेंगे लेकिन मैदान किसी हालत में नहीं छोड़ेंगे.

कई बार भावुक हुए ओवैसी

भाषण के दौरान कई बार ऐसा देखने को मिला जब ओवैसी भावुक हुए. मौके पर मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए ओवैसी काफी नाराज नजर आ रहे थे. उन्होंने कहा कि हम अल्लाह के रास्ते पर चलने वाले हैं, हिम्मत रखने वाले हैं. उन्होंने कहा कि उतार चढ़ाव आएंगे, लेकिन हर चुनौती का डटकर सामना करेंगे.

बता दें कि हाल ही में ओवैसी ने अलवर में 300 साल पुराने मंदिर को ढहाए जाने के बाद भारीतय जनता पार्टी के खिलाफ जमकर हमला बोला था. ओवैसी ने ट्वीट कर कहा था कि राजस्थान के राजगढ़ में एक प्राचीन मंदिर को गिराने का मामला निंदनीय है. उन्होंने कहा था कि हम सभी धर्मों के लिए धर्म की स्वतंत्रता में भरोसा करते हैं.

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी