रूपेश सिंह हत्याकांड पर पत्रकारों के सवाल पर क्यों भड़के CM नीतीश कुमार

NEWS क्राइम देश बिहार

पत्रकारों के सवाल पर नीतीश कुमार उस समय भड़क गए जब उनसे यह पूछा गया की इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की हत्याकांड के बाद अभी तक पुलिस के हाथ खाली क्यों है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पत्रकारों के इस सवाल पर भी भड़क गए जब उनसे बिहार में लगातार बढते क्राइम पर सवाल किया गया।

पटना के R ब्लॉक से दीघा तक 6 किलोमीटर लंबी सिक्स लेन सड़क का उद्घाटन करने पहुंचे नीतीश कुमार पर रूपेश सिंह की हत्या को लेकर पत्रकारों ने कई सवाल खड़े किए। पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि इस सड़क के उद्घाटन को हत्याकांड से ना जोड़ें। उन्होंने कहा कि देश में अपराध के मामले में बिहार का 23 वा स्थान है। उन्होंने यह भी कहा कि अपराधी कोई भी हो वह बच नहीं सकता।

इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या पर सवाल पूछे जाने के बाद CM नीतीश कुमार ने कहा कि हर हत्या के पीछे कोई ना कोई कारण होता है। उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद BJP से इस संदर्भ में बात की है और उन्होंने बताया है कि पुलिस अपराधियों की धरपकड़ में जुटी हुई है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होगा। CM ने पत्रकारों से कहा की आप सभी को मालूम है कि हर हत्याकांड के पीछे कोई कारण होता है। सवालों से भड़के नीतीश कुमार ने पत्रकारों से ही कहा कि अगर आप में से किसी को भी थोड़ी बहुत कुछ भी जानकारी है वह पुलिस के साथ जरूर शेयर करें ताकि इस मामले का उद्भेदन जल्द से जल्द हो सके।

READ MORE:   बढ़ते कोरोना के चलते यूपी में भी नहीं खुलेंगे स्कूल-कॉलेज

रूपेश सिंह हत्याकांड पर CM से सवाल पूछने वाले एक पत्रकार ने जब यह कहा कि मुख्यमंत्री जी आप अभी DGP को फोन लगाएं वह फोन नहीं उठाएंगे। पत्रकार के सवाल पर CM नीतीश कुमार ने कहा कि वह फोन लेकर नहीं चलते हैं। उन्होंने पत्रकार को कहा कि वह उनके साथ चले और DGP से बात करें। CM ने यह भी कहा कि उन्होंने रूपेश सिंह हत्याकांड को लेकर DGP से बात कर पूरी जानकारी ली है। उन्होंने सवाल पूछने वाले पत्रकार से यह भी कहा कि आप किस के समर्थक है। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि पहले किस तरह से अपराध हुआ करते थे यह सभी को मालूम है। हमारे शासनकाल में अपराधियों को पकड़ कर उन्हें सजा दिलाने का काम हो रहा है। इस मामले में भी जल्द ही अपराधियों की होगी गिरफ्तारी होगी और स्पीडी ट्रायल चलाकर उसे सजा दिलाने का काम किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *