Sushant Singh Rajput Suicide

सुशांत सुसाइड केस: ‘आरोप साबित नहीं हुए तो लौटा दूंगी पद्मश्री’-कंगना

टीवी देश बॉलीवुड सिनेमा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर Kangana Ranaut ने बॉलीवुड के कई बड़े डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और एक्टर पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड में नेपोट‍िज्म की वजह से Sushant ने सुसाइड जैसा कदम उठाया। अब इन्हीं आरोपों को लेकर कंगना एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। इस बार उन्होंने दावा किया है कि अगर वे अपने आरोप साबित नहीं कर पाईं तो सरकार द्वारा दी गई सबसे प्रतिष्ठ‍ित अवॉर्ड पद्मश्री लौटा देंगी।

न्यूज चैनल से बात करते हुए Kangana Ranaut ने इस पर चर्चा की। उन्होंने कहा- ‘मुंबई पुलिस ने मुझे बुलाया और मैंने भी उनसे पूछा कि मैं मनाली में हूं और क्या आप किसी को मेरे यहां भेज सकते हैं मेरा बयान लेने के लिए, लेक‍िन उसके बाद मुझे कोई जवाब नहीं मिला। मैं बता रही हूं, कि अगर मैंने कुछ ऐसा कह दिया हो, जिसकी मैं गवाही नहीं दे सकती, जिसे मैं साबित नहीं कर सकती और जो जनता के हित में नहीं है तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी। मैं उसकी हकदार नहीं हूं फिर। मैं वो इंसान नहीं हूं जो इस तरह के बयान दे और अब तक मैंने जो कुछ भी कहा है वो जनता के हित में ही है’।

सुशांत की मौत पर कंगना ने वीड‍ियो शेयर कर कहा था कि वे सुसाइड नहीं कर सकते, ये एक प्लान्ड मर्डर है। हालांकि कंगना का ये मतलब नहीं था कि किसी ने Sushant का मर्डर किया है पर कुछ लोगों के दबाव में आकर एक्टर ने जिंदगी खत्म करने का फैसला लिया। कंगना ने यह भी कहा था कि Sushant एक रैंक होल्डर है वो इस तरह का जानलेवा कदम नहीं उठा सकते।


Sushant Singh राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मेड‍िकल रिपोर्ट्स के अनुसार वे डिप्रेशन में थे। पुलिस इस मामले में कई लोगों का बयान ले चुकी हैं और जांच अब भी जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *