shooting of film Tejas

राजस्थान में कंगना रनोट को किसानों ने दिखाया काला झंड़ा

देश बॉलीवुड राजस्थान सिनेमा

फिल्म की शूटिंग के लिए राजस्थान के चुरू पहुंचीं अभिनेत्री कंगना रनोट को बृहस्पतिवार को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा। एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में चूरू पहुंची Kangana Ranaut का किसानों ने काले झंडे दिखाकर विरोध किया। किसानों को काबू में करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। उन्हें किसान विरोधी बताते हुए काले झंडे दिखाए गए। दरअसल, पिछले दिनों कृषि कानूनों को लेकर Kangana ने एक टिप्पणी की थी। इसके बाद से किसान देश में हर जगह उनका विरोध कर रहे हैं। कंगना आगामी फिल्म तेजस की शूटिंग के लिए राजस्थान के अलग-अलग इलाकों में जा रही हैं। ऐसा पहली बार हुआ कि किसानों ने सड़क पर उतर कर कंगना का विरोध किया।

उल्लेखनीय है कि Kangana ने एक ट्वीट कर किसानों की तुलना आतंकियों से की थी। यह मामला कोर्ट में भी पहुंचा है। दिल्ली गुरुद्वारा सिख कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दायर की थी। इस यायिका में कहा गया कि कंगना की आपत्तिजनक टिप्पणी के कारण किसानों खासकर सिख समुदाय की छवि को काफी नुकसान हुआ है। इसलिए कोर्ट मामले में दिल्ली पुलिस को धारा 156 के तहत मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे। याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को मामले की एक्शन टेकन रिपोर्ट दाखिल करने के निर्देश दिए हैं।


इस फिल्म में Kangana एक वायु सेना के आधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में मिले किरदार को लेकर एक्ट्रेस काफी उत्साहित नजर रही हैं और इसको के कई ट्वीट कर चुके हैं। इस फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा ने लिखा है और वहीं इसका निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म को आरएसवीपी मूवीस प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाया जा रहा है। इस पहले ये प्रोडक्शन हाउस ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुका है। अगर बात कंगना के वर्कफ्रंट की करें तो वो ‘तेजस’ के अलावा जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आने वाली है। जो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक हैं। इस फिल्म Kangana Ranaut जयललिता का रोल प्ले कर रही हैं। साथ ही, वो धाकड़ में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अर्जुन रामपाल भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *