Asaduddin owaisi

अखिलेश को छोड़कर ओवैसी के साथ जाएंगे आजम खान?

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक मोहम्मद आजम खान (Azam Khan) को लेकर बड़ी खबर आ रही है। सपा से नाराज बताए जा रहे आजम खान (Azam Khan) को असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin owaisi) की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस ए मुस्लिमीन (AIMIM) ने अपनी पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया है। पार्टी ने सीतापुर जेल में बंद आजम खान (Azam Khan) को इस बाबत चिट्ठी भेजी है।

आजम खान को यह चिट्ठी AIMIM के प्रवक्ता मोहम्मद फरहान ने लिखी है। फरहान के मुताबिक, उन्होंने पार्टी मुखिया असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin owaisi) की मंजूरी के बाद ही आजम खान (Azam Khan) को चिट्ठी भेजी है। तीन पन्ने की इन चिट्ठी में लिखा गया है कि ‘समाजवादी पार्टी मुसलमानों की कतई हमदर्द नहीं है। वह मुसलमानों को सिर्फ वोट बैंक की तरह समझती है। पिछले 3 सालों में आजम खान (Azam Khan) और उनके परिवार के लिए अखिलेश यादव व उनके सिपहसालारों ने कोई ठोस आवाज नहीं उठाई है। इसलिए आजम खान से अपील है कि वे एमआईएम में शामिल होकर पार्टी कार्यकर्ताओं की रहनुमाई करें और असदुद्दीन ओवैसी के साथ मिलकर मुसलमानों को सियासी पहचान दिलाएं।’
AIMIM नेता ने इसके साथ ही आज़म खान (Azam Khan) से जेल में मुलाकात का समय भी मांगा है। खबर है कि आज़म खान (Azam Khan) की मंजूरी मिलने के बाद एमआईएम (AIMIM) के बड़े नेता जेल जाकर उनसे मुलाकात करेंगे, जहां आजम खान को पार्टी में शामिल होने का औपचारिक न्यौता दिया जाएगा।

आजम खान (Azam Khan) को दिए न्योते को ओवैसी की पार्टी की मुस्लिम वोटरों को साधने की कोशिश के रूप में देखा जा रहा है। खबर है कि रामपुर के पार्टी नेताओं के जरिये आजम खान (Azam Khan) और उनके परिवार तक भी ये चिट्ठी पहुंचाई जाएगी।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी