Narcotics Control Bureau

ड्रग्‍स केस: सिद्धार्थ पिठानी को NCB ने किया गिरफ्तार

क्राइम टीवी देश बॉलीवुड सिनेमा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्‍या के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने सुशांत के दोस्‍त सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है। खबर है कि Siddharth Pithani को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम हैदराबाद से गिरफ्तार करके मुंबई लाई है।


बता दें कि Sushant Singh Rajput के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने पिछले हफ्ते ही सगाई की है। Siddharth Pithani की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं। सुशांत के निधन के बाद उनकी लाइफ से जुड़े कई लोगों का नाम मीडिया में आया था। इन लोगों में एक नाम उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का भी था। बताया जाता है कि सुशांत की बॉडी को पहली बार Siddharth Pithani ने ही घर के अंदर पंखे से लटके हुए देखा था। जिसके बाद उन्होंने पुलिस और अस्पताल को फोन किया था।

आपको बता दें, सुशांत के फैंस मानते हैं कि सुशांत की मौत के पूरे मामले में Siddharth Pithani भी शामिल था, जिस वजह से उसका भी समय जल्द आएगा। लेकिन इन सब से दूर सिद्धार्थ पिठानी ने अपनी मंगेतर के साथ अपनी तस्वीर को शेयर किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है की ‘जस्ट एंगेज्ड’, ‘नए सफर की शुरुआत’ लेकिन सुशांत के फैंस सिद्धार्थ की इस खुशी से बिलकुल भी खुश नहीं हैं। कुछ लोगों ने लिखा है कि दोस्त अभी भी जांच पूरी नहीं हुई है, तेरा नंबर जल्द आएगा।

हाल ही में Sushant Singh Rajput के एक और दोस्त सैमुअल हॉकिप ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ विवाह कर लिया। सैमुअल ने अपने वेरिफाईड इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की एक इमेज शेयर की। सैमुअल ने कैप्शन में लिखा है, ‘एक अच्छी शादी की तुलना में कोई अधिक प्यारा, मैत्रीपूर्ण और आकर्षक रिश्ता या साथ कुछ नहीं है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *