Covid Cases In india

कोरोना रिटर्न्स? दिल्ली, हरियाणा समेत पांच राज्यों में बढ़ रहे केस, केंद्र ने दी चेतावनी

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिल्ली, हरियाणा, केरल, महाराष्ट्र और मिजोरम को कोरोना (Corona) के बढ़ते मामलों के बाद सावधानी बरतने के निर्देश दिए हैं। सचिव राजेश भूषण ने राज्यों को लिखे पत्र में कहा है कि पिछले सप्ताह बढ़े कोरोना (Corona) केस चिंता की बात है, अगर जरूरत पड़े तो आवश्यक कार्रवाई करें।

समाचार एजेंसी के मुताबिक, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के सचिव राजेश भूषण ने दिल्ली, हरियाणा, केरल, महाराष्ट्र और मिजोरम की राज्य सरकारों को पिछले सप्ताह कोविड-19 (Covid-19) मामलों में वृद्धि पर पत्र लिखा और सख्त निगरानी के निर्देश दिए हैं। साथ ही कहा कि अगर आवश्यकता पड़े तो कार्रवाई करें।

गौरतलब है कि भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना (Corona) के 1,109 नए केस सामने आए। जिसके बाद संक्रमितों की कुल संख्या 4,30,33,067 हो गई है। जबकि देश में एक्टिव मरीजों की संख्या 11,492 रह गयी है। म

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, शुक्रवार को 43 और कोरोना (Corona) मरीजों की जान गई। जिसके बाद मृतकों की कुल संख्या 5,21,573 पहुंच गई है। देश में संक्रमित दर 0.03 प्रतिशत तक गिर गई है जबकि रिकवरी रेट 98.76 प्रतिशत हो गया है।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी