ARVIND KEJRIWAL

सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर तोड़फोड़

NEWS Top News

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। मुख्यमंत्री कार्यालय का कहना है कि धरने पर बैठे BJP नेताओं ने मुख्यमंत्री के घर पर लगे CCTV कैमरे तोड़े हैं।

वहीं, दिल्ली BJP ने कहा है कि AAP घटिया राजनीति पर उतर आई है। धरने पर बैठीं महिला पार्षदों पर नजर रखने के लिए नए CCTV लगवा दिए, जबकि CM हाउस के बाहर पहले से ही बहुत कैमरे लगे हैं। ये किसी भी महिला की निजता पर हमला है। AAP का महिला विरोधी चेहरा एक बार फिर उजागर हो चुका है।


मेयर जय प्रकाश ने कहा कि हम सात दिनों से मुख्यमंत्री के घर के बाहर हैं, लेकिन मुख्यमंत्री मिलना तो दूर, बात भी नहीं करना चाहते हैं। आज महिला पार्षद सो रही हुई थीं, वहां CM दफ्तर के लोगों ने महिला प्राइवेसी का ध्यान रखे बिना CCTV कैमरे लगाने लगे, जिसका महिला पार्षदों ने विरोध किया।

मेयर ने कहा कि आप ऐसे अराजकता मत फैलाओ, हमने कोई कैमरा नहीं तोड़ा, बस महिला पार्षदों के ऊपर जो CCTV लग रहा था उसे लगने नहीं दिया। वहीं, BJP के इस जवाब पर आम आदमी पार्टी ने पूछा है कि CCTV कैमरों से डर कैसा? BJP नेता CCTV तोड़ कर क्या करना चाहते थे?

फुटपाथ से ही मेयर दफ्तर चलाएंगे
बता दें कि दिल्ली में कई दिनों से मुख्यमंत्री आवास के बाहर 3 MCD मेयर और कई पार्षद धरने पर बैठे हैं। केजरीवाल सरकार पर दबाव बनाने के लिए अब तीनों मेयर सोमवार से CM हाउस के बाहर बने फुटपाथ से ही मेयर दफ्तर चलाएंगे यानी इसी फुटपाथ से दिल्ली के महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट की फाइल पास होंगी और यहीं पर अधिकारियों के साथ बैठक भी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *