प्रियंका गांधी का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला, कहा- आटा भी महंगा, डाटा भी महंगा

elections NEWS उत्तर प्रदेश देश राजनीति

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने महंगाई को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. एक ट्वीट में प्रियंका ने कहा, ” मोदी के राज में ऐसा कुछ बचा नहीं है, जिसको महंगा किया नहीं.” इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने बीजेपी की ओर से 2014 में दिए गए उस नारे की याद दिलाई है, जिसमें कहा गया था, ‘बहुत हुई महंगाई की मार. अबकी बार मोदी सरकार.’

कांग्रेस महासचिव ने लिखा है, ”मोदी जी के राज में, ऐसा कुछ भी बचा नहीं, जिसको महंगा किया नहीं. आटा महंगा, मोबाइल का डाटा महंगा जीवन बीमा महंगा, जीवन जीना महंगा, कपड़े महंगे, जूते महंगे, महंगी सब्जी-दाल.” उन्होंने लिखा है, ‘बहुत हुई महंगाई की मार’ का नारा देने वाले अब हर रोज जनता पर महंगाई का प्रहार कर रहे हैं.

कांग्रेस ने अगले साल होने वाले उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में प्रियंका गांधी को अपना चेहरा बनाया है. इसके बाद से ही वो उत्तर प्रदेश में सक्रिय हैं. वो सोशल मीडिया पर लगातार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाती रहती हैं.

इसके पहले किए एक ट्वीट में प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने लिखा था, ”खराब स्वास्थ्य सुविधाओं की वजह से कानपुर की जनता ने कोरोना के दौरान बहुत कष्ट झेले थे. लेकिन भाजपा की प्राथमिकता देखिए, अपना भव्य कार्यालय तैयार कर लिया. मगर जनता के लिए अस्पताल की एक ईंट भी नहीं रखी. जनता सब देख रही है.” इसके साथ प्रियंका गांधी ने एक अखबार की कटिंग भी शेयर की थी. इस कटिंग की हेडिंग है, बीजेपी का कार्यालय तैयार. लेकिन अस्पताल का इंतजार.

READ MORE:   लाखों भारतीय-अमेरिकियों ने देखी 'हिंदूज4ट्रम्प डिजिटल रैली

प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए नारा दिया है, ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं.’ यूपी चुनाव के लिए कांग्रेस प्रतिज्ञाएं कर रही है. इसके तहत पार्टी ने चुनाव में महिलाओं को 40 फीसदी टिकट देने का वादा किया है. इसके साथ ही कांग्रेस ने कहा है कि सरकार बनने पर लड़कियों को स्कूटी और स्मार्टफोन मुफ्त में दिए जाएंगे.

1 thought on “प्रियंका गांधी का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला, कहा- आटा भी महंगा, डाटा भी महंगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *