West Bengal CM Mamata Banerjee

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर का विवादित बयान, सीएम ममता बनर्जी को बताया ‘पागल’

देश मध्य प्रदेश

भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी Pragya Thakur एक बार फिर सुर्खियों में हैं। साध्वी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री Mamata Banerjee को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले को लेकर कहा, ‘मुख्यमंत्री Mamata Banerjee पागल हो गई है। तिलमिला गई है, बौखला गई है। उसे समझ में आ गया है कि ये भारत है, ये पाकिस्तान नहीं है, जिसपर वो शासन कर रही है। बंगाल में BJP का शासन आएगा, हिंदुओं का शासन आएगा।’


हाल ही में भोपाल में कारोबारियों को संबोधित करते हुए प्रज्ञा ठाकुर ने यह तक कह दिया था कि एक वोट देकर कोई किसी को खरीद नहीं लेता, वोट तो खरीदे भी जाते हैं। कांग्रेस यही करती रही है। BJP सांसद ने भोपाल के न्यू मार्केट इलाके में नए आवासीय परिसर के भूमिपूजन के कार्यक्रम में यह बात कही थी। इस कार्यक्रम में मंच पर जब वह संबोधन करने पहुंचीं तो उन्होंने वहां आए व्यापारियों को खरी-खरी सुना दी। उन्होंने कहा कि आप लोग वोट देकर हमको खरीद नहीं लेते हैं। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।


गौरतलब है कि साध्वी Pragya Thakur अपने बयानों के कारण काफी विवादों में रहती हैं। उन्होंने लोकसभा में SPG संशोधन विधेयक पर चर्चा के दौरान राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की हत्या के दोषी नाथूराम गोडसे का हवाला ‘देशभक्त’ के तौर पर दिया था. इसी साल जुलाई में उन्हें फोन पर धमकी भी मिली थी। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया था। बता दें कि 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस नेता Digvijay Singh को हराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *