Panchayat Season 2: खत्म हुआ इंतजार, इस दिन स्ट्रीम होगी जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज

अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की सबसे यादगार और कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज ‘पंचायत’ (Panchayat) को लोगों का खूब प्यार मिला था और अब एक बार फिर से मेकर्स ने सीरीज का दूसरा पार्ट (Panchayat Season 2) लाने की पूरी तैयारी कर ली है. जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता की ‘पंचायत 2’ 20 मई को स्ट्रीम की जाएगी.

दर्शकों का इंतजार खत्म हो चुका है

शो अपनी वापसी के साथ दर्शकों को फुलेरा में एक पंचायत कार्यालय के सचिव के रूप में इंजीनियरिंग से ग्रेजुएशन किए हुए अभिषेक की हिलैरियस और ड्रैमेटिक जर्नी पर ले जाएगा. पहले सीजन से आगे बढ़ते हुए, सीरीज प्रधान, विकास, प्रह्लाद और मंजू देवी के बीच अभिषेक के साथ समीकरण में गहराई से उतरती है, जो अब फुलेरा के जीवन में अच्छी तरह से बस गए हैं. जैसे ही कैरेक्टर गांव की जटिलताओं से गुजरते हैं, एक नया विरोध फुलेरा में प्रवेश करता है और उनके जीवन में तबाही मचा देता है.

इस दिन रिलीज होगा ‘पंचायत’ का दूसरा पॉर्ट

वेब सीरीज की रिलीज डेट की जानकारी अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्टर शेयर कर दी है. पोस्टर में पहले सीजन के हीरो दीपक त्रिपाठी एक स्टूल पर बैठे हुए काफी हैरान दिख रहे हैं. साथ ही पोस्टर में उनके इर्द-गिर्द काफी सारी फाइलें नजर आ रही हैं. शो में किरदारों की शानदार परफॉर्मेंस और सुखद पलों से भरा हुआ ‘पंचायत सीजन 2’ दर्शकों के साथ तालमेल बिठाने और उनका मनोरंजन करने का वादा भी करता है.

लोगों को हंसाने के लिए तैयार हैं फुलेरा पंचायत के लोग

बता दें कि इस सीरीज का पहला सीजन साल 2020 में रिलीज हुआ था और तभी से लोगों को इसके अगले सीजन का इंतजार था. पंचायत वेब सीरीज की कहानी एक इंजीनियरिंग ग्रैजुएट युवा अभिषेक मिश्रा के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है, जो फुलेरा गांव में एक पंचायत कार्यालय के सचिव के पद पर कार्यरत होता है और वह इस नौकरी को छोडने का मन बना लेता है. पंचायत का दूसरा सीजन (Panchayat 2 Release) प्राइम वीडियो पर 20 मई को देश और दुनिया भर के 240 देशों में रिलीज होगा.

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी