delhi ncr price hiked

CNG Price in Delhi-NCR: दिल्ली-एनसीआर में फिर बढ़े सीएनजी के दाम,जानिए अपने शहर में प्राइस

CNG Price in Delhi-NCR: दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में सीएनजी के दामों (CNG Price) में एक बार फिर वृद्धि हुई है। जहां राजधानी में सीएनजी के दाम (CNG Price) प्रति किलो दो रूपये की वृद्धि हुई है। इससे दिल्ली में सीएनजी 75.61 रुपये प्रति किग्रा हो गई है। इसी तरह नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में भी दो रूपये की वृद्धि होने से सीएनजी 78.17 रूपये प्रतिकिलो हो गई है। जबकि गुरूग्राम में भी सीएनजी 83.94 रूपये किलो हो गई है। बढ़े हुए दाम 21 मई की सुबह छह बजे से लागू होंगे।


पिछले रविवार (15 मई) को भी बढ़े थे सीएनजी के दाम

आपको बता दें कि जब से घरेलू और अंतरराष्ट्रीय गैस की कीमतें बढ़ना शुरू हुईं, तभी से शहर के गैस वितरक पिछले साल अक्टूबर से ही समय-समय पर गैस कीमत बढ़ाते रहे हैं। 15 मई को नई बढ़ोतरी के साथ सीएनजी की कीमत (CNG Price) अब दिल्ली में 73.61 रुपये प्रति किलोग्राम, नोएडा में 76.17 रुपये प्रति किलोग्राम और गुरुग्राम में 81.94 रुपये प्रति किलोग्राम हो गई थी।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी