Bihar Assembly Election 2020

बिहार का रण: भ्रम में न रहें चिराग, BJP-JDU लड़ रहे चुनाव- नीतीश होंगे सीएम-भूपेंद्र यादव

elections NEWS Top News

बिहार विधानसभा चुनाव के एलान के साथ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में लोक जनशक्ति पार्टी का विवाद गहराता जा रहा है। Chirag Paswan की ओर से बिहार के मुख्यमंत्री Nitish Kumar पर किए जा रहे जुबानी हमले पर बिहार BJP प्रभारी भूपेंद्र यादव ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी स्पष्ट है। लोजपा हमारे गठबंधन का हिस्सा नहीं है। भूपेंद्र यादव ने कहा कि हम LJP अध्यक्ष Chirag Paswan को बताना चाहते हैं कि उन्हें किसी भ्रम में नहीं रहना चाहिए। भाजपा-जदयू एक साथ बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं और Nitish Kumar मुख्यमंत्री होंगे।

भूपेंद्र यादव ने तेजस्वी यादव पर भी हमला किया। उन्होंने कहा कि RJD के रास्ते उग्र वामपंथ बिहार की राजनीति में सक्रिय होने की कोशिश कर रहा है। RJD इस उग्र वामपंथ को अपने कंधे पर लेकर घूम रही है। अब तो साफ होने लगा है, RJD पर उग्र वामपंथी दल ‘माले’ के कब्जा हो चुकी है। तेजस्वी की भूमिका तो ‘मुखौटे’ की हो गई है।

इधर, Chirag Paswan ने कहा कि मैं PM नरेंद्र मोदी का हनुमान हूं। मीडिया से बात करते हुए शुक्रवार को LJP अध्यक्ष Chirag Paswan ने कहा कि मुझे नरेंद्र मोदी की तस्वीर कहीं नहीं लगानी, वो मेरे दिल में बसते हैं। मैं उनका हनुमान हूं, मेरा सीना चीर कर देख लें। मोदी के साथ था, हूं, और रहूंगा। चिराग ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार परेशान थे कि कहीं मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल न कर लूं। उन्होंने पूछा कि बताएं हमारे किस प्रत्याशी ने PM की तस्वीर का प्रयोग किया। LJP अध्यक्ष ने कहा कि तस्वीर लगाने की जरूरत मुझे नहीं, मुख्यमंत्री Nitish Kumar को है, क्योंकि वे हमेशा नरेंद्र मोदी का अपमान और विरोध करते रहे हैं। मुझे किसी तस्वीर की जरूरत नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *