Chirag Paswan ने भंग की LJP की सभी कमेटी, अगले बिहार चुनाव कि तैयारी अभी से शुरू

elections NEWS देश बिहार राजनीति

बिहार विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने बिहार प्रदेश की सभी जिला इकाई को भंग कर दिया है। चिराग ने बुधवार को पटना में लोजपा कार्यालय (LJP Office) में पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की। इसमें मेन विंग के साथ-साथ सभी प्रकोष्ठ को भी भंग कर दिया। बताया जा रहा है कि बैठक में कहा गया कि दो महीने के अंदर सभी नई कमेटी का गठन किया जाएगा।

चिराग पासवान (chirag Paswan) ने लोजपा की हार को लेकर समीक्षा बैठक की है। उन्होंने नेताओं से चुनाव में मिली हार का फिडबैक लिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, चिराग पासवान ने साफ कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को अगले विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhan sabha Chunav) की अभी से तैयारी करनी है। चिराग ने अपनी पिछली कमेटी में युवाओं और अनुभवी नेताओं का सही गठजोड़ रखा था। जबकि नई कमेटी में क्‍या रहने वाला है, यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

लोजपा (LJP) के 135 उम्मीदवार मैदान में थे और उसने सिर्फ एक सीट जीती है। बैठक में प्रदेश संसदीय बोर्ड, प्रदेश के सभी उपाध्यक्ष,सांसद, पूर्व सांसद, पार्टी के सभी प्रवक्ता समेत कई नेता मौजूद रहे। कई चुनाव हार चुके उम्मीदवार भी बैठक में शामिल हुए।

READ MORE:   बिहार का रण: CM नीतीश से तनाव के बीच पटना पहुंचे चिराग, बिहार में सरकार से समर्थन वापस ले सकती LJP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *